Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिम्स से बच्चा चोरी कर भागी महिला, मां गई थी बाथरूम; लालच में आकर गोद में उठाकर हुई फरार

Ranchi News रिम्स से बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। हालांकि अब बच्चे को मां को सौंप दिया गया है । बताया गया कि मां अपने एक वर्ष के बेटे को आरोपित महिला के गोद में दिया था और कहा था कि वह बाथरूम से आ रही है। इसी बीच आरोपित महिला बच्चे को लेकर फरार हो गई।

By prince kumar Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Dec 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
रिम्स से बच्चा चोरी कर भागी महिला (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, रांची। बरियातू थाना की पुलिस ने रिम्स से बच्चा चोरी करने के मामले में आरोपित महिला शकीना खातून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने शकीना के पास से बच्चे को बरामद कर लिया है। बरियातू थानेदार सुरेश मंडल ने बताया कि संगीता बोदरा अपने दो बच्चों के साथ डाक्टर को दिखाने पहुंची थी। उसी वक्त आरोपित महिला भी रिम्स पहुंची।

शकीना और संगीता के बीच बातचीत होने लगी। दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर भी दिया। कुछ देर के बाद संगीता ने अपने एक वर्ष के बेटे को आरोपित महिला के गोद में दिया और कहा कि वह बाथरूम से आ रही है। इसी बीच शकीना बच्चे को लेकर फरार हो गई। संगीता वापस आई तो शकीना को लापता देख उसने शकीना को फोन किया। लेकिन शकीना ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद संगीता बरियातू थाना पहुंची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दिया।

पुलिस ने खंगाला डिटेल लेकिन नहीं मिला आपराधिक रिकार्ड

बरियातू पुलिस का कहना है कि बरामद बच्चे को उसकी मांग संगीता के हवाले कर दिया गया है। बच्चा चोरी करने वाली महिला का डिटेल खंगाला गया लेकिन उसका पहले से कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला। महिला ने पूछताछ में भी बताया कि उसने पहली बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी से पकड़ में आई आरोपित महिला

पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस करने के बाद पुलिस ने सबसे पहले रिम्स में लगा हुआ सीसीटीवी कैमरा खंगाला। कैमरा में शकीना को बच्चा ले जाते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि महिला अरगोड़ा इलाके में हैं।

पुलिस अरगोड़ा पहुंची तो शकीना का लोकेशन रातू इलाके में मिला। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग लगाकर महिला को पकड़ लिया। पूछताछ में शकीना ने पुलिस को बताया कि उसका चोरी करने का इरादा नहीं था। गोद में बच्चा आते ही वह लालच में आ गई और वह बच्चे को लेकर फरार हो गई।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather Effect: कड़ाके की ठंड में बढ़ी बिजली की डिमांड, अपर मुख्य सचिव ने दिए अधिकारियों को ये निर्देश

बीजू जनता दल का 27 वर्ष का सफर पूरा, पिता की बनाई पार्टी से नवीन पटनायक पर बरसा जनता का आशीर्वाद; अस्तित्व में आकर किए ये काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें