Move to Jagran APP

Jharkhand News: साहिबगंज में SBI बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, लाखों रुपये और अहम कागजातों के नुकसान की आशंका

झारखंड के साहिबगंज में एसबीआई की मुख्य शाखा में शनिवार शाम आग लग गई। आग लगने से बैंक को लाखों के नुकसान की आशंका है। आग कैसे लगी यह अभीतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। चौक बाजार के चार मंजिला भवन में यह बैंक है। सबसे नीचे दुकान है। उसके ऊपर दूसरे मंजिल पर बैंक का काम होता है। तीसरी मंजिल पर आग लगी है उसमें एलडीएम का ऑफिस है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 12 Oct 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
साहिबगंज में एसबीआइ के मेन ब्रांच में लगी आग

जागरण टीम, साहिबगंज। झारखंड के साहिबगंज में नगर थाना क्षेत्र के चौक बाजार में स्थित एसबीआइ की मुख्य शाखा में शनिवार शाम लगभग पौने छह बजे आग लग गयी।

लोगों ने बैंक से आग की लपटों को निकलते देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड के के कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस घटना से बैंक को लाखों रुपये का नुक़सान होने की आशंका है। आग कैसे लगी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

चौक बाजार के चार मंजिला भवन में बैंक है। सबसे नीचे दुकान है। उसके उपर दो मंजिल पर बैंक का काम होता है। तीसरी मंजिल पर आग लगी है उसमें एलडीएम का ऑफिस है। उसी मंजिल पर लोन का काम होता है। तथा कागजी काम होता है।

अवकाश की वजह से बैंक का कोई भी अधिकारी कर्मचारी वहां नहीं है। गार्ड से भी एलडीएम का संपर्क नहीं हो पा रहा है। बैंक के बगल में ही दुर्गा पूजा भी होती है।

एलडीएम ने बताया कि लोन से संबंधित दस्तावेज फायर प्रूफ सेफ में रहता है लेकिन इसके अलावा काफी कागजात बाहर भी रहता है। देखने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने का नुक़सान हुआ है।

यह भी पढ़ें: Ramgarh News: रामगढ़ वालों की बल्ले-बल्ले, विधायक ने दे दी 1 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

Sahibganj News: साहिबगंज वालों की बल्ले-बल्ले, रेलवे ने दे दी 2 सुपरफास्ट ट्रेनों की सौगात, वर्षों बाद पूरा हुआ सपना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें