Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: साहिबगंज में फरक्का- ललमटिया एनटीपीसी लाइन को उड़ाया; हो सकता था बड़ा रेल हादसा

Sahibganj News मंगलवार की रात अपराधियों ने बरहेट थाना क्षेत्र में फरक्का-ललमटिया एनटीपीसी रेल लाइन को उड़ा दिया। इससे कोयले की ढुलाई ठप हो गई। रेलवे ट्रैक का 470 सेंटीमीटर हिस्सा नष्ट हुआ। पुलिस और एनटीपीसी अधिकारी घटनास्थल पर जांच में जुट हैं। यह रेल लाइन ललमटिया कोयला खदान से एनटीपीसी फरक्का को कोयला आपूर्ति के लिए उपयोग होती है।

By Pranesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
साहिबगंज में एनटीपीसी लाइन को उड़ाया (जागरण)

संवाद सहयोगी, बरहेट (साहिबगंज)। अपराधियों ने मंगलवार की रात साहिबगंज के बरहेट थाना क्षेत्र के रांगा घुटू टोला के पास फरक्का- ललमटिया एनटीपीसी लाइन को उड़ा दिया। इससे इस लाइन पर कोयले की ढुलाई ठप हो गई है। इस रेललाइन से ललमटिया कोयला खदान से एनटीपीसी फरक्का को कोयले की आपूर्ति की जाती है। इस लाइन पर केवल मालगाड़ी ही चलती है।

रात लगभग 12 बजे रांगा घुटूटोला के पास अपराधियों ने रेलवे ट्रैक को उड़ा दिया। धमाका इतना जबरदस्त था कि रेलवे ट्रैक का टुकड़ा दुर्घटनास्थल से काफी दूर जाकर गिरा। इस घटना में रेललाइन में 470 सेंटीमीटर का गैप हो गया। एनटीपीसी फरक्का के वरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ बरहेट थाना प्रभारी पवन कुमार पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें