Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Road Accident: साहिबगंज में दर्दनाक सड़क हादसा, दो लोगों ने गंवाए जान; परिजनों में शोक की लहर

झारखंड के साहिबगंज में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पहली घटना के बारे में बताया गया कि विजय भुवानियां तीनपहाड़ जा रहे थे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे वह जमीन पर गिर गए। वहींबैंक मोड़ के पास दुर्घटना में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

By Ratan Kumar RayEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 27 Nov 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
साहिबगंज में दर्दनाक सड़क हादसा, दो लोगों ने गंवाए जान; परिजनों में शोक की लहर

संवाद सहयोगी, राजमहल, साहिबगंज। राजमहल-तीनपहाड़ मेन रोड पर रविवार को तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में राजमहल थाना क्षेत्र के लालमाटी, मखानी के प्रसिद्ध व्यापारी विजय भुवानियांं घायल हो गए।

आनन-फानन में पुलिस की मदद से राजमहल अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि देर शाम विजय भुवानियांं तीनपहाड़ जा रहे थे। इस दौरान किसी  अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि मृतक अपने पीछे अपनी धर्मपत्नी सहित तीन बेटे और दो बेटी को छोड़ गए हैं। इस दर्दनाक सड़क हादसे से ना सिर्फ परिवार, बल्कि समाज तथा ट्रक ऑनर एसोसिएशन सदमे में है।

बैंक मोड़ के पास हादसे में एक की मौत

वहीं, दूसरी ओर तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के बैंक मोड़ के पास एक अन्य सड़क दुर्घटना में बोरियो डालाबाड़ी निवासी टांगा हंसदा के 20 वर्षीय बेटे मीनू हांसदा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ तीनपहाड़ की ओर निजी काम से जा रहा था।

इसी दौरान तीनपहाड़ स्टेट बैंक के पास ट्रैक्टर-ट्रेलर से बाइक जा टकराई, जिसमें मीनू हांसदा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मीनू हांसदा अपने पीछे आदिवासी परंपरा के अनुरूप पत्नी के रूप में रह रही सोनामुनी सोरेन और बुजुर्ग पिता टांगा हांसदा को छोड़ गए हैं।

मृतक के भाई बासु हांसदा तथा सोनाराम हांसदा ने बताया कि घटना से परिवार सहित पूरा गांव गहरे सदमे में है। दोनों मृतक का पोस्टमार्टम राजमहल अनुमंडल अस्पताल में करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। इस मामले में तीनपहाड़ पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: विधायक कमलेश सिंह को मिली 'X' कैटेगरी की सुरक्षा, इस वजह से केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया फैसला

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: ...तो पलामू में इस कारण से नहीं लगेगा बाबा बागेश्वर का 'दिव्य' दरबार, सामने आई वजह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर