Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: अंधेरी रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, अचानक पति की खुली आंख फिर जो हुआ...

साहिबगंज में सोमवार को एक युवक रात के अंधेरे में अचानक शादीशुदा महिला के घर में घुस गया। जब इसकी भनक पति को लगी तो चिल्लाना शुरू कर दिया और इसके बाद वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को फिर सूचना दी गई। पुलिस ने दोंनों को थाने लेकर आई।

By Arvind Kumar RoyEdited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 05 Dec 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
अंधेरी रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, अचानक पति की खुली आंख फिर जो हुआ...

संवाद सहयोगी, साहिबगंज। साहिबगंज के कुलीपाड़ा कृष्णा नगर में सोमवार बीती रात एक युवक रात के अंधेरे में अचानक घर में घुस गया। हालांकि, स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, नगर थाना अंतर्गत कुलीपाड़ा स्थित कृष्ण नगर में युवक के अचानक एक महिला के घर में घुसने के मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर युवक और युवती को थाना लेकर आई है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दहला का रहने वाला युवक महिला से प्रेम करता था, जिससे मिलने रविवार देर रात उसके घर पहुंचा था। हालांकि, इस बात की भनक महिला के पति को लग गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोरगुल की आवाज सुनते ही थोड़ी ही देर के बाद भारी संख्या में आस-पास के लोग जमा हो गए। ऐसे में मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपित युवक को पड़क लिया। इसके बाद इस बात की सूचना नगर थाना प्रभारी को दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें: Pakur Crime: मंदिर की जमीन घेरने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, अधेड़ की रॉड से पीट-पीटकर ले ली जान

मामले में पुलिस ने क्या कहा 

वहीं, इस मामले को लेकर प्रभार के रूप में तैनात एसआई रविंद्र कुमार ने बताया कि युवक और युवती वयस्क हैं। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है, जिसको लेकर दोनों से पूछताछ की गई है। युवती को पीआर बॉन्ड पर उसके मायके भेज दिया गया है। वहीं, युवक को भी पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Sahebganj News: और करना होगा इंतजार, गंगा नदी पर बन रहा पुल अब इस दिन होगा शुरू; अब तक 40 पाया का निर्माण पूरा

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: महिला उत्पीड़न के मामले में बुरे फंसे चक्रधरपुर के पूर्व BDO, जल्द गिर सकती गाज; लगे थे ये आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।