Move to Jagran APP

रुबिका हत्‍याकांड के बाद फिर खून से रंगी साहिबगंज की मिट्टी, पहाड़िया समाज के युवक की घर से खींचकर हत्‍या

झारखंड के साहिबगंज में मंगलवार की रात अपराधियों ने 30 वर्षीय पूसा पहाड़िया की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है। शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक शख्‍स को भी हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Wed, 11 Jan 2023 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 01:22 PM (IST)
साहिबगंज में 30 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्‍या

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के करमपहाड़ से आगे स्थित शेरगढ़ गांव में मंगलवार की रात अपराधियों ने 30 वर्षीय पूसा पहाड़िया की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है। अपराधियों ने घटना को रात में अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जिरवाबाड़ी ओपी की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में गांव के ही एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

खाना खाने बैठा था युवक तभी हमलावरों ने लगाई आवाज

बताया जाता है कि पूसा पहाड़िया रात में खाना खाने बैठा था तभी कुछ लोग पहुंचे और उसे बाहर बुलाया। आवाज सुनकर वह बाहर निकला, तो धारदार हथियार के वार से उसकी हत्या कर दी गई। जिरवाबाड़ी ओपी की पुलिस को सुबह में मामले की जानकारी मिली। इसके बाद नगर प्रभाग के इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी, जिरवबाड़ी ओपी प्रभारी विक्रम कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश व जिरवाबाड़ी ओपी के सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार दल बल के साथ मौके पहुंचे और मामले की छानबीन की, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

मृत युवक के परिवार के परिवार में पत्‍नी सहित दो बच्‍चे

मृतक के परिवार के पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं। घटना के बाद सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

रुबिका हत्‍याकांड से दहला था साहिबगंज

गौरतलब है कि इससे पहले 16 दिसंबर को संथाल परगना के बोरियो विधानसभा क्षेत्र में आदिम जनजाति पहाड़िया समाज की युवती रुबिका का उसके ससुरालवालों ने बेरहमी से हत्‍या कर दी थी। इस मामले को लेकर चर्चा होने का सिलसिला अभी थमा नहीं है कि साहिबगंज से एक और वारदात को अंजाम देने की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है। 

ये भी पढ़ें- रूबिका हत्‍याकांड: हत्‍यारों ने खोपड़ी तक के किए 3-4 टुकड़े, दिलदार की मां ने हत्‍यारे को दिए थे 20 हजार

रुबिका हत्‍याकांड में दिल दहलाने वाला खुलासा, पहचान छिपाने के लिए हत्‍यारों ने उधेड़ी खाल, अंगूठे से हुई पहचान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.