Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: सीएम सोरेन का आज बरहेट में होगा आगमन, युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र, देंगे करोड़ों की सौगात

Jharkhand News मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को साहिबगंज के बरहेट में आ रहे हैं। यहां सिमलढाप गांव के मैदान में आयोजित कार्यक्रम में वह करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसी दौरान वह युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपेंगे। साथ ही लोगों के बीच करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे। सीएम को सुनने के लिए बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ के जुटने की उम्‍मीद है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 04 Sep 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की एक फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, बरहेट (साहिबगंज)। Jharkhand News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को बरहेट में करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इस क्रम में वह युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे, साथ ही लोगों के बीच करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे।

3:30 बजे सीएम पहुंचेंगे सिमलढाप 

बरहेट के सिमलढाप में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तमाम तैयारी पूरी कर ली है। सिमलढाप गांव के मैदान में दोपहर बाद 3:30 बजे सीएम का हेलीकाॅप्टर से आगमन होगा।

कार्यक्रम स्थल पर मुख्य मंच के अलावा लोगों को बैठने के लिए पंडाल का निर्माण कराया गया है। प्रशासन की ओर से कई विभागों के स्टाल लगाए गए हैं, जहां जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दी जाएगी।

सीएम के आगमन पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम

मुख्यमंत्री यहां लगभग दो घंटे तक रहेंगे। वापसी में वह शाम 5:30 बजे पतना रवाना होंगे। सीएम यहां अपने आवास में रात्रि विश्राम करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री इस दौरान करोड़ो रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे और साथ ही करोड़ों मूल्य की परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे।

सीएम को सुनने पहुंचेगा लोगों का हुजूम

सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार को दोपहर 12:30 बजे पतना के कुंवरपुर फुटबाल मैदान पहुंचेंगे। यहां वह सरकारी परिसंपत्ति का वितरण कर जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत के लिए झामुमो कार्यकर्ता पंचायत से प्रखंड तक तैयारियों में जुटे हैं। झामुमो प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेंब्रम ने बताया कि लोगों का हुजूम सीएम को सुनने पहुंचेगा। सीएम दोपहर 2:45 बजे रांची के लिए प्रस्थान करेंगे।

बीते दिन रविवार को मुख्‍यमंत्री सोरेन डुमरी उपचुनाव के मद्देनजर आइएनडीआइए गठबंधन से प्रत्याशी बेबी देवी का प्रचार करने डुमरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने जनता से बेबी देवी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

गौरतलब है कि कल यानि कि 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर डुमरी उपचुनाव के लिए मतदान होगा। इसमें बेबी देवी का मुकाबला एनडीए प्रत्‍याशी यशोदा देवी से है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें