Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: लाइसेंसी राइफल से युवक ने खुद को मारी गोली, मौत; खुदकुशी से पहले किया वीडियो कॉल

झारखंड के साहिबगंज स्थित नगर थाना क्षेत्र के गुल्लीभट्ठा भगवान मास्टल गली निवासी कृष्णा ओझा के 18 वर्षीय बेटे नितिन ओझा उर्फ ओमजी ओझा ने मंगलवार को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने गोली अपने सिर में मारी है वहीं खून के छींटे दीवार पर मिले हैं। बताया जाता है कि कृष्णा ओझा सेना से रिटायर हुए थे। फिलहाल साहिबगंज मंडल कारा में नौकरी करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Tue, 01 Aug 2023 10:38 PM (IST)
Hero Image
नितिन ने लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली, मौत; खुदकुशी से पहले किया वीडियो कॉल

जागरण संवाददाता, साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज स्थित नगर थाना क्षेत्र के गुल्लीभट्ठा भगवान मास्टल गली निवासी कृष्णा ओझा के 18 वर्षीय बेटे नितिन ओझा उर्फ ओमजी ओझा ने मंगलवार को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने गोली अपने सिर में मारी है, वहीं खून के छींटे दीवार पर मिले हैं। बताया जाता है कि कृष्णा ओझा सेना से रिटायर हुए थे। फिलहाल, साहिबगंज मंडल कारा में नौकरी करते हैं।

क्या है पूरा मामला

उनके पास लाइसेंसी राइफल भी है। पत्नी, छोटा बेटा व अन्य रिश्तेदारों के साथ राजगीर मलमास मेला घूमने के लिए गए हुए हैं। घर में नीतीश के बुजुर्ग नाना थे।

वे घर के बरामदे में लेटे हुए थे। इस दौरान नितिन ओझा ने कमरा बंद कर स्वयं को गोली मार ली। इसकी उन्हें भनक भी किसी को नहीं मिली। नाना ने कई बार आवाज दी, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई।

खून से लथपथ मिला शव

देर शाम थक हारकर भट्ठा पर रहनेवाले अपने कुछ रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी। वे लोग जब घर आए और कमरे में किसी तरह झांका तो नितिन को खून से लथपथ गिरा देखा। इसके बाद नगर थाने में जाकर सूचना दी।

सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी अमित गुप्ता, सब इंस्पेक्टर सौरभ कुमार आदि पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू की। वह दो भाइयों में बड़ा था।

संत जेवियर स्कूल से उसने पढ़ाई की थी। बताया जाता है कि आत्महत्या करने से पूर्व उसने किसी को वीडियो कॉल भी किया था। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है। उसके सहारे घटना की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है।