Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: साहिबगंज के लाल का असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर प्रोन्नति, 14 साल बाद हुआ प्रमोशन

Sahibganj News झारखंड के साहिबगंज के सकरीगली गांव के निवासी सरोज यादव को असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर प्रमोशन मिला है। इससे गांव के लोगों में खुशी की लहर है। सुरेश लाल यादव के पुत्र सरोज यादव ने साहिबगंज कालेज से पढ़ाई पूर्ण करने के बाद वर्ष 2005 में सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हुए। इसके बाद वह 14 साल बाग प्रमोशन पा गए।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 26 Jun 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
साहिबगंज के लाल का हुआ प्रमोशन (जागरण)

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। Sahibganj News: साहिबगंज के सकरीगली गांव के रहने वाले सरोज यादव को असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर प्राेन्नति मिली है। इससे गांव में खुशी की लहर है। सुरेश लाल यादव के पुत्र सरोज यादव ने साहिबगंज कालेज से पढ़ाई पूर्ण करने के बाद वर्ष 2005 में सीआरपीएफ सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हुए।

वर्ष 2009 में इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नति मिली। 14 वर्ष नौकरी करने के बाद असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर प्रोन्नति मिली है। यह खबर जैसे ही सकरीगली के ग्रामीणों को मिली उनके बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लोगों ने उनके घर पहुंचकर उनके पिताजी को बधाई व शुभकामना दी। प्रोन्नति के बाद सरोज यादव की पोस्टिंग चाईबासा में हुई है। सरोज यादव एक बेहद ही सामान्य व ग्रामीण परिवार से आते हैं।

ये भी पढ़ें

Samrat Chaudhary: सम्राट चौधरी ने कह दी लालू के दिल पर चोट लगने वाली बात, सियासत हुई तेज; अब क्या करेगी RJD?

Tejashwi Yadav: 'पीएम कहेंगे चुपचाप पुल गिरते देखो नहीं तो....', तेजस्वी के बयान से सियासी भूचाल, अब क्या करेगी BJP?