Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: सरायकेला में लूट की बड़ी वारदात, ज्वेलर्स से 10 लाख के गहने ले उड़े बदमाश; पल्सर सवार कर रहा था रेकी

झारखंड के सरायकेला में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां स्कूटी सवार युवकों ने स्वर्ण व्यवसायी से दस लाख के गहने छिनकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पल्सर युवक इसकी रेकी कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी पर दो युवक सवार थे। यह घटना देर रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है।

By Gurdeep RajEdited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
सरायकेला में लूट की बड़ी वारदात, ज्वेलर्स से 10 लाख के गहने ले उड़े बदमाश;

जागरण संवाददाता, सरायकेला। सरायकेला थाना क्षेत्र के गोपी होटल चौक के समीप स्कूटी सवार दो युवकों ने स्वर्ण व्यवसायी अरुण कुमार से सोने व चांदी के जेवरात से भरा बैग छीनकर फरार हो गए, जिसकी कीमत करीब दस लाख रुपये बताई जा रही है।

घटना मंगलवार रात 8.45 बजे की है। घटना की सूचना मिलने पर सरायकेला पुलिस छिनतई करने वालों की खोज शुरू कर दी है। पुलिस ने जीप में सोना व्यापारी अरुण कुमार को भी बैठा कर पूरे इलाके में छिनतई करने वालों की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला

सरायकेला बाजार में अरुण कुमार की सोना-चांदी की दुकान है। मंगलवार की रात अपनी दुकान बंद कर दो बैग में सोने व चांदी के जेवरात रखकर वे अपने घर अपने दो पहिया वाहन से जा रहे थे। जैसे ही वे अपने घर के समीप पहुंचे उन्होंने अपने बेटी को फोन कर दरवाजा खोलने के लिए कहा।

इतने में स्कूटी सवार दो युवक उनके पास पहुंचे और बैग छीनने लगे। अरुण कुमार ने इसका विरोध किया तो उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और स्कूटी के पीछे बैठे युवक ने व्यापारी से दोनों बैग छीन लिया और संजय चौक होते हुए फरार हो गए। अरुण कुमार ने शोर मचाना शुरू किया लेकिन तब तक वे छिनतई करने वाले युवक फरार हो चुके थे।

पल्सर सवार युवक कर रहा था रेकी

सूत्रों के अनुसार, छिनतई की वारदात को अंजाम देने से पहले एक पल्सर सवार युवक व्यापारी अरुण कुमार का रेकी कर रहा था। जैसे ही उन्होंने दुकान बंद किया। इसकी सूचना स्कूटी सवार युवकों को उसने दी। फिर व्यापारी का पीछा पल्सर व स्कूटी सवार करने लगे।

जैसे ही सुनसान स्थान गोपी चौक के समीप व्यापारी पहुंचा। स्कूटी के पीछे बैठे युवक ने छिनतई की वारदात को अंजाम दिया। स्कूटी पर एक युवक ने हेलमेट पहना हुआ था और दूसरे युवक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ था।

सरायकेला के खोडरासाई निवासी व्यापारी अरुण कुमार ने बताया कि उसके बैग में दस जोड़ा सोने की कान की बाली सहित चांदी के जेवरात थे। जिसे स्कूटी सवार दो युवकों ने छीन लिया।

सरायकेला के व्यापारी से छिनतई की वारदात हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।- अर्जुन उरांव, थाना प्रभारी, सरायकेला

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: झारखंड बोर्ड का बड़ा फैसला, 10वीं-12वीं की परीक्षा के लिए इन जगहों पर नहीं बनाए जाएंगे सेंटर

यह भी पढ़ें: Sports News: 'लीजेंड्स लीग से खिलाड़ियों की बढ़ी मांग', रांची में बोले क्रिकेटर प्रवीण कुमार; जानिए उन्होंने ऐसा क्यों कहा