Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saraikela Crime : शौच के लिए खेत में गई महिला की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या, झाड़ी में बहू की लाश देख सास के उड़े होश

Saraikela Crime सरायकेला में नीमडीह थाना क्षेत्र के बाड़ेदा गांव से हत्‍या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां कुल्‍हाड़ी से काटकर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया है। 30 वर्षीय मृतका बबिता रजक अपनी सास के साथ शौच के लिए घर से करीब 400 मीटर दूर एक खेत में गई थी तभी इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 21 May 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
नीमडीह में कुल्हाड़ी से काट कर महिला की हत्या

जागरण संवाददाता, सरायकेला। Saraikela News : जिले के नीमडीह थाना क्षेत्र के बाड़ेदा गांव में सोमवार की रात अज्ञात लोगों ने एक महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार, मृतका बबिता रजक (30) देर शाम अपनी सास शमला रजक को लेकर शौच के लिए घर से करीब 400 मीटर दूर एक खेत में गई थी।

सास के आवाज लगाने पर बहू ने नहीं दी आवाज

सास ने बताया कि उसे एक जगह पर बैठाकर बहू थोड़ी दूर जाकर शौच करने के लिए बैठी थी। सास को कम सुनाई देता है। करीब आधा घंटे तक जब बहू नहीं लौटी तो उसने आवाज लगाई लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर लौटकर कुछ महिलाओं के साथ टॉर्च लेकर उस जगह पर जाकर खोजबीन की।

झाड़ी में लहूलुहान पड़ा बहू बबिता का शव

वहां एक झाड़ी के पास बहू बबिता को लहूलुहान हालात में देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद सूचना मिलने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई।

मृतका के पति संजय रजक ओडिशा में काम करते हैं, जो महीने में एक-दो बार आते हैं। महिला के चेहरा के दांए और सिर पर गहरा चोट है। महिला के दो बच्चे हैं।

घटना की सच पर पति गांव पहुंच गया है। नीमडीह थाना प्रभारी तांजिल खान ने बताया कि महिला की हत्या कर दी गई है। हत्या किसने की है अभी पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: 

गुमला में डायन बिसाही के आरोप में महिला की धारदार हथियार से हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने दिया मौत को अंजाम

धनबाद कर रहा अब फ्लाई ओवर की मांग, सड़कों का चौड़ीकरण अब संभव नहीं; जाम में फंस कर रह गई है जिंदगी