Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैवानियत की हदें पार! नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार

राजनगर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना छह नवंबर की है। पांच लोगों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। घटना के दूसरे दिन पीड़िता ने माता-पिता को मामले की जानकारी दी जिसके बाद बुधवार को थाना में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
हैवानियत की हदें पार! नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, राजनगर। सरायकेला के राजनगर में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना छह नवंबर रात की है। पांच लोगों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।

घटना के दूसरे दिन पीड़िता ने अपने माता-पिता को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद बुधवार को पीड़िता ने थाना में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बुधवार को पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पांच आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

यह है पूरा मामला 

प्राथमिकी के अनुसार, छात्रा दो सालों से अपने प्रेमी के साथ बातचीत करती आ रही है। सोमवार को स्कूल छुट्टी होने के बाद शाम करीब सवा तीन बजे प्रेमी स्कूल के पास बाइक लेकर आया। बाइक से वह और उसकी एक सहेली व तीनों घुमने के लिए चले गए।

मैदान में रात आठ बजे तक वे लोग तीनों साथ में थे। इसी दौरान छात्रा ने ठंड लगने की बात कही तो प्रेमी अपने एक अन्य दोस्त के साथ उन दोनों छात्रों के लिए शॉल लाने घर चला गया। इतने में पांच लड़के आए और खुद को उसके प्रेमी के दोस्त बताया।

उन लोगों ने कहा कि आप दोनों को आपका प्रेमी नदी के पास बुला रहा है। उसकी बातों पर विश्वास करके चली गई, लेकिन वहां प्रेमी नहीं था। इसके बाद उन लोगों ने उसकी सहेली को वहां से हटाया और उसे धमकी देते हुए शोर मचाने से मना किया। इसके बाद पांच लड़कों ने दुष्कर्म किया।

हालांकि, कुछ देर बाद प्रेमी ढूंढते हुए नदी की ओर आया। उसको पीड़िता ने सारी बात बताई। प्रेमी उन लोगों को अपने घर लेकर गया। फिर मंगलवार सुबह हमें प्रेमी ने स्कूल के पास छोड़ दिया। फिर घर जाकर माता-पिता को हमने सारी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सरायकेला भेजा।

पुलिस ने मामले में क्या कहा

थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर आरोपितों के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, जिसमें चार को न्यायिक हिरासत में व एक नाबालिग को बाल सुधार गृह चाईबासा भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें: हजारीबाग के खूंखार आतंकी शहनवाज से मुंबई में चल रही NIA की पूछताछ, पुणे आईएस मॉड्यूल मामले में हुई थी गिरफ्तारी

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: करे कोई, भरे कोई: यूनिवर्सिटी की गड़बड़ी से परेशानी में छात्र, कई की नौकरी पर लटकी तलवार!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर