Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Doctor Murder: झारखंड में फेमस डॉक्टर की दिनदहाड़े हत्या, फिर जंगल में फेंकी लाश; इलाके में मचा हड़कंप

Saraikela News झारखंड के सरायकेला में फेमस डॉक्टर का अपहरण कर हत्या कर देने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुट गई है। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले बदमाशों ने डॉक्टर की निर्मम हत्या कर जंगल में फेंक दिया। पुलिस को कुछ अन्य बदमाशों की भी तलाश है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 29 Aug 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
झारखंड के फेमस डॉक्टर का मर्डर (जागरण)

जागरण संवाददाता, सरायकेला। रोज की तरह डॉ बृहस्पति मंडल राजनगर थाना क्षेत्र के कुनाबेड़ा से क्लिक कर अपने आवास लौट रहे थे कि इस बीच महेश कुदर के समीप सफेद कलर की एक कार में सवार तीन लोगों ने डॉ मंडल को ओवरटेक कर गाड़ी रोककर डॉ मंडल का अपहरण कर लिया एवं तेजी के साथ पोटका की ओर भाग निकले।

इस बीच डॉक्टर बी मंडल के अपहरण की खबर तेजी के साथ फैल गई। जिसके बाद आसपास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया वहीं कोवाली थाना प्रभारी दलबल के साथ जांच अभियान में जुट गए साथ ही साथ पोटका थाना प्रभारी समीर तिर्की ने भी मोर्चा संभाल लिया।

पुलिस के पहुंचने से पहले कर दी हत्या

सूचना मिली की कोवाली थाना क्षेत्र के देवली में व्हाइट कलर की कार को तेजी से जाते हुए लोगों ने देखा। इस मामले को लेकर दोनों थाना प्रभारी द्वारा रास्ते को लॉक किया गया है। वहीं अपराधियों ने डॉ बी मंडल की निर्मम हत्या कर शुक्ल भालकी के झाड़ियां में फेंक कर भागने का प्रयास करने लगे।

तब तक दोनों थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी भागते हुए अपराधियों का पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ लिया गया साथ ही एक अपराधी त्रिदेव गोप जो राजनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, वह भागने में सफल रहा।

दो बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है। वहीं दोनों अपराधियों के पास एक पिस्तौल बरामद हुआ है डॉ बी मंडल क्षेत्र में काफी चर्चित एवं अच्छे चिकित्सक के रूप में जाने जाते थे रोज सैकड़ो की संख्या में मरीज दूर दराज से चिकित्सा करने पहुंचते थे।

डॉ बी मंडल सुबह के 8:00 से 10:00 बजे तक कुनाबेड़ा में क्लीनिक करने के बाद सुबह के 10 से लेकर 2:00 बजे तक अपने आवास के समीप सीजूलता में ही क्लिनिक चलाया करते थे।

हालांकि, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है | मगर उनकी हत्या से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है तीसरे अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है सोशल मीडिया में फोटो डालकर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Jharkhand Crime News: डायन होने के शक में की चाची की गला रेतकर हत्या, घटना के बाद भतीजे मौके से फरार

Jharkhand Crime: नाला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर