Move to Jagran APP

'हेमंत सोरेन दोषी नहीं है तो ईडी के सामने जाएं', अर्जुन मुंडा ने धीरज साहू का भी किया जिक्र; कहा- जनता सब कुछ देख रही

Jharkhand Politics केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने चाईबासा में सीएम हेमंत सोरेन को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि आप दोषी नहीं है तो ईडी के सामने जाकर स्थिति स्पष्ट कीजिए। स्थिति स्पष्ट करते हुए जनता को बताना चाहिए कि आप राज्यहित में काम कर रहे हैं या अन्य किसी हित में। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद धीरज साहू का भी जिक्र किया।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhPublished: Sat, 23 Dec 2023 04:07 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2023 04:07 PM (IST)
'हेमंत सोरेन दोषी नहीं है तो ईडी के सामने जाएं', अर्जुन मुंडा ने धीरज साहू का भी किया जिक्र

जागरण संवाददाता, चाईबासा। केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि ईडी के बार-बार समन देने के बावजूद मुख्यमंत्री को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, वहां जाना चाहिए, वहां के अधिकारियों को स्थिति से अवगत करवाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि झारखंड के ही एक कांग्रेस के सांसद के घर पर छापामारी में 351 करोड़ रुपया नकद बरामद हुआ है। वह पूरी तरह खुला हुआ था सभी देखें यह किसी से छुपा हुआ नहीं था। इस पर कई लोगों के विरुद्ध भी जांच चल रही है।

उसमें कई चीजे बरामद हो रही है। इसलिए अगर आप ईडी के सामने नहीं जा रहे हैं तो स्थिति स्पष्ट कैसे होगी। आपको वहां जाकर स्थिति स्पष्ट करते हुए जनता को बताना चाहिए कि आप राज्यहित में काम कर रहे हैं या अन्य किसी हित में।

'आप दोषी नहीं है तो स्थिति स्पष्ट कीजिए'

इसको पूरी देश और राज्य की जनता देख रही है, मैं इसे राजनीतिक रूप से नहीं देखता। जांच एजेंसी है अगर उन्हें लगता है कि कहीं गलत हुआ है या हो रहा है तो वह जांच कर सकते हैं। यह पहली जांच तो है नहीं, पहले भी हो चुका है, आगे भी होगी।

इसलिए स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। नहीं तो जनता सब कुछ देख रही है। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। आप दोषी नहीं है तो स्थिति स्पष्ट कीजिए। इसमें नहीं जाने वाली और बार-बार समन भेजने वाला मामला जांच एजेंसी देखें। जांच एजेंसी इस पर जांच कर रही है। जनता भी खुली आंखों से सभी मामलों को देख रही है।

ये भी पढ़ें -

जमीन में गड़ा है धन... ठगों ने दिया ये झांसा, अंधविश्वास के नाम पर ठग लिए पैसे; पुलिस ने ढोंगियों को दबोचा

शांत स्वभाव वाले ADM को अचानक आया गुस्सा, गंदगी देखकर लगाई कड़ी फटकार; पदाधिकारी भी घबरा गए


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.