Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड के इस शहर में 24 व 25 मार्च को नहीं बिकेगी शराब और मांस, चोरी छिपे बेचते पकड़े गए तो...

होली में हुड़दंगियों पर पुलिस की नजर रहेगी। प. सिंहभूम के बड़ाजामदा ओपी क्षेत्र में थाना प्रभारी विकास कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को एक बैठक आयोजित की गई। इसमें होली को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के विषय पर चर्चा की गई। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मांस व मदिरा 24 मार्च से लेकर 25 मार्च तक दो दिनों तक बंद रहेगा।

By Parmanand Gope Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 21 Mar 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
24 व 25 को मांस व मदिरा बिक्री पर रहेगा प्रतिबंध।

संवाद सूत्र, नोवामुंडी। बड़ाजामदा ओपी में ओपी प्रभारी विकास कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को होली शांतिपूर्ण माहौल में मनाने के लिये शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में किरीबुरू एसडीपीओ अजय केरकेट्टा, किरीबुरू इंस्पेक्टर बमबम कुमार भी पहुंचे हुए थे।

होली पर इन चीजों पर लगेगी रोक

बड़ाजामदा ओपी में हाल ही में योगदान देने वाले ओपी प्रभारी विकास कुमार ने कहा कि होली रंगों का त्योहार है।इसे सभी मिलजुल कर आपसी भाईचारे के साथ मनाएंगे।

होली के बहाने खलल डालने और हुड़दंगियों पर पुलिस की नजर रहेगी। बताया कि होली के अवसर पर डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा। मांस व मदिरा 24 मार्च से लेकर 25 मार्च तक दो दिनों तक बंद रहेगा। फिर भी चोरी छिपे परोसा गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

बड़ाजामदा ओपी में आयोजित शांति समिति बैठक में उपस्थित पुलिस पदाधिकारी व स्थानीय लोग।

सोशल मीडिया पर भी रहेगी प्रशासन की नजर

ओपी प्रभारी विकास कुमार ने कहा कि होली त्योहार के अवसर पर लोगों को दिग्भ्रमित करने के लिये वाट्एप ग्रुप में किसी भी व्यक्तिगत या समाज को टीका टिप्पणी करने से बचेंगे।

स्थानीय लोगों के निवेदन पर मुख्य सड़क पर चलने वाले भारी वाहनों के लिये दो दिनों तक 'नो इंट्री' रखा जायेगा। मौके पर स्थानीय लोगों में मनोज सुल्तानिया, गोवर्धन चौरासिया, जितेन बोबोंगा, रीमु बहादुर, यूसुफ खान, शंभु हाजरा, संजय सिंह, विजय बोदरा, प्रफुल्ल महाकुड़, राकेश ठाकुर आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Electricity Rate: जोर का झटका जोर से... अब टाटा स्टील ने बिजली दर में 10 फीसदी बढ़ोतरी का दिया प्रस्ताव

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: विनोबा भावे यूनिवर्सिटी के VC और रजिस्ट्रार को शोकॉज, ये है आरोप; 24 अप्रैल को होगी सुनवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें