Move to Jagran APP

टाटा स्टील को रेल ओवरब्रिज के लिए छोड़नी होगी 24 फीट जमीन

सीमांकन के दौरान नोवामुंडी अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र भी अतिक्रमण के दायरे में आया है।

By Edited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 07:02 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:02 PM (IST)
टाटा स्टील को रेल ओवरब्रिज के लिए छोड़नी होगी 24 फीट जमीन

संवाद सूत्र, नोवामुंडी। टाटा स्टील को रेल ओवरब्रिज निर्माण के लिए संग्रामसाई कैंप में 24 फीट जमीन छोड़नी पड़ेगी। कंपनी को अपनी बाउंड्री वाल पीछे करनी पड़ेगी। मंगलवार को जगन्नाथपुर एसडीओ स्मृति कुमारी की उपस्थिति में टाटा स्टील के संग्रामसाई कैंप के मुख्य सड़क किनारे अतिक्रमण की जद में आई जमीन का सीमांकन किया गया।

बीच सड़क से मापी के दौरान टाटा स्टील के संग्रामसाई कैंप में सड़क से 24 फीट करके जमीन पड़ रही है। अब कंपनी को चारदीवारी तोड़कर अलग से अपनी बाउंड्री बनानी होगी। इसके अलावा चुना शाह बाबा का मजार भी अतिक्रमण की जद में है। सीमांकन के दौरान नोवामुंडी अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र भी अतिक्रमण के दायरे में आया है।

अतिक्रमण के दायरे में आए हिस्से को चिन्हित कर दिया गया है। यहां बता दें कि रेलवे ओवरब्रिज निर्माण का ठेका त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन को मिला है। आरओबी के लिए जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराना प्रशासन का काम है। सीमांकन के दौरान सिविल एसडीओ, विद्युत विभाग एसडीओ संदीप कुमार, सीओ गोपी उरांव, पथ निर्माण विभाग, रेलवे विभाग, पेयजल विभाग व त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन के वरीय अधिकारी मौके पर मौजूद थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.