Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड के सीने पर प्रेमी ने किया चाकू से वार, बाद में दया आई तो अस्‍पताल गया देखने, लोगों ने दौड़ाकर पीटा

संजय युवती से कई सालों से प्रेम करता था। वह उसे भगाकर अपने साथ भी ले गया था लेकिन किसी वजह से नाराज होकर लड़की घर वापस आ गई। इससे नाराज होकर प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के सीने में चाकू हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। बाद में उसे जब वह अस्‍पताल में देखने गया तो पकड़ा गया और उसकी पिटाई कर दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 05 Oct 2023 12:21 PM (IST)
Hero Image
जगन्नाथपुर : ग्रामीणों द्वारा धर दबोचा गया प्रेमी।

संवाद सुत्र, जगन्नाथपुर। मोहब्बत का जुनून कभी-कभी खतरनाक बन जाता है, जिसका खामियाजा अक्सर प्रेमिका को ही भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला पश्चिम सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के पोकाम गांव से सामने आया है।

अस्‍पताल में जाकर कर बैठा गलती

यहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के सीने में तेज धार हथियार से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। प्रेमिका पर हमला करने के बाद प्रेमी वहां से भाग तो गया, पर बाद में जब प्रेमिका को देखने वह अस्पताल आया, तो ग्रामीणों ने पकड़ कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया।

युवती को भगा भी ले गया था युवक

घायल युवती को स्वजनों ने पहले जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाकर प्राथमिक उपचार कराया। बाद में चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन स्वजन उसे चम्पुआ अस्पताल ले गए।

बताया गया कि संजय बेहरा युवती के साथ विगत कई वर्षों से प्रेम करता था। एक बार वह अपने प्रेम जाल में फंसा कर युवती को भगा ले गया था, लेकिन युवती किसी कारणवश प्रेमी को छोड़कर वापस अपने घर आ गई थी और उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। इस वजह से वह नाराज हो गया था।

यह भी पढ़ें: यहां भैंसे की बलि देने की सदियों पुरानी परंपरा का आज भी है चलन, 1500 ईं से मंडप में हो रही दुर्गा पूजा

गर्लफ्रेंड के सीने पर चाकू से किया हमला

पोकाम गांव में बुधवार सुबह युवती अपने घर के पास तालाबनुमा गड्ढे में बर्तन धो रही थी। इसी दौरान संजय बेहरा नामक युवक हाथ में धारदार हथियार लेकर आया और युवती के सीने में जोरदार हमला कर दिया, जिससे युवती गंभीर रूप घायल हो गई।

संजय बेहरा वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद वह प्रेमिका को देखने जगन्नाथपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गया। तभी युवती के जीजा व अन्य लोगों की नजर संजय पर पड़ गई।

परिजनों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां स्वजनों ने उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। इस संबंध मे युवती के स्वजन ने जगन्नाथपुर थाने में संजय बेहरा के खिलाफ जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह ने बताया कि संजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, युवती का उपचार चम्पुआ अस्प्ताल में चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें: एक तरफा प्‍यार का खौफनाक अंत! लड़की ने शादी से किया इंकार तो बना हैवान आशिक, देर रात घर में घुसकर लिया बदला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर