Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Singhbhum में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म... 8 बच्‍चों का बाप है आरोपी; पीड़‍ित परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ बच्चों के पिता द्वारा 13 वर्षीय नाबालिग को दो दिनों तक अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। कुमारडुंगी थाने की पुलिस की लापरवाही के कारण 11 जनवरी को पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़िता की उसी दिन सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 16 Jan 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
West Singhbhum में नाबालिग बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म... आरोपी 8 बच्‍चों का बाप; पीड़‍ित परिवार को मिली धमकी

संवाद सूत्र, तांतनगर (पश्चिमी सिंहभूम)। पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ बच्चों के पिता द्वारा 13 वर्षीय नाबालिग को दो दिनों तक अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

कुमारडुंगी थाने की पुलिस की लापरवाही के कारण 11 जनवरी को पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़िता की उसी दिन सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी, परंतु घटना के 6 दिन बीत गए पर न्यायालय में 164 का बयान दर्ज नहीं किया गया है।

पीड़‍ित परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

दुराचार के आरोपित पर किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं किये जाने से पीड़ित परिवार जान से मारने की धमकी के बाद से डर कर चाईबासा के तांबों में संबंधी के घर में शरण लिए हुए है। घटना 8 जनवरी की शाम की है।

जब बच्ची बकरियों के चारा के लिए जंगली पत्ता गांव के समीप से लेने गई थी तो गांव का ही दूसरे टोले का रहने वाला आरोपी अकेले में देखकर पीड़िता को उठाकर ले गया और सुनसान जगह पर बने अपने घर में ले जाकर तीन दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

बुधवार को किसी तरह वहां से बच्ची भाग कर अपने घर आई। इस दौरान घर के लोग खोजबीन करते रहे परंतु कहीं नहीं मिली। घर में परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो घर वालों ने गांव के व्‍यक्ति के पास जाकर इसकी जानकारी दी परंतु उसने एक अन्‍य के पास भेज दिया। दिन भर टालने के बाद आरोपित को लेकर आने को कहा।

अंत में पीड़िता की मां ने कुमारडुंगी थाना जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। परिवार का कहना है कि कुमारडुंगी थाना की पुलिस से भी किसी तरह की सहायता नहीं मिल रही है। पीड़िता परिवार सहित जान के डर से दर-दर भटकने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें -

'हेमंत सोरेन की अकड़ हुई कम...' बाबूलाल मरांडी ने ED की पूछताछ को लेकर CM पर साधा निशाना, कहा- 'चलो कहीं से तो हुई शुरुआत'

हेमंत सोरेन ने ईडी को 20 जनवरी को सीएम आवास बुलाया, ED जमीन घोटाला केस में करेगी पूछताछ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर