Move to Jagran APP

अंत्योदय एक्सप्रेस और बिलासपुर पैसेंजर आज से रहेगी रद

जागरण संवाददाता चक्रधरपुर चक्रधरपुर रेल मंडल और बिलासपुर रेल मंडलों के बीच रेलवे अपग्रेडेशन कार्य के साथ फ्रंट कॉरिडोर में मालगाड़ियों का परिचालन समेत टाटानगर एलटीटी अंत्योदय एक्सप्रेस और टाटानगर बिलासपुर एक्सप्रेस को तीन से 16 अप्रैल के बीच विभिन्न तिथियों में रद करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:40 AM (IST)
Hero Image
अंत्योदय एक्सप्रेस और बिलासपुर पैसेंजर आज से रहेगी रद

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल और बिलासपुर रेल मंडलों के बीच रेलवे अपग्रेडेशन कार्य के साथ फ्रंट कॉरिडोर में मालगाड़ियों का परिचालन समेत टाटानगर एलटीटी अंत्योदय एक्सप्रेस और टाटानगर बिलासपुर एक्सप्रेस को तीन से 16 अप्रैल के बीच विभिन्न तिथियों में रद करने का निर्णय लिया है। जबकि टाटा इतवारी पैसेंजर को झारसुगुडा से शॉट टर्मिनेट कर चलाया जाएगा। वहीं टाटा इतवारी पैंसेजर छह और 13 अप्रैल को झारसुगुड़ा से इतवारी स्टेशनों के बीच रद रहेगी। इसके अलावा रेलवे ने ट्रेन नंबर 18189 टाटा एलेप्पी एक्सप्रेस को दो, नौ, छह और 13 अप्रैल को टाटानगर स्टेशन से एक घंटे री-शिड्यिूल कर चलाने का निर्णय लिया है। ये ट्रेने इन तिथियों में रद्द रहेंगी

टाटानगर एलटीटी अंत्योदय एक्सप्रेस (22886) चार, सात, 11 और 14 अप्रैल

एलटीटी टाटानगर अंत्योदय एक्सप्रेस (22885) छह, नौ, 13और 16 अप्रैल

टाटानगर बिलासपुर पैसेंजर (58113) दो, पांच, नौ और 12 अप्रैल

बिलासपुर टाटा पैसेंजर (58114) तीन, छह, 10, और 13 अप्रैल

------------------

ये पैसेंजर ट्रेन शॉट टर्मिनेट कर चलाई जाएंगी।

छह और 13 अप्रैल को टाटानगर से खुलने वाली टाटानगर इतवारी पैसेंजर (58111 अप) को झारसुगुड़ा स्टेशन तक शॉट टर्मिनेट कर चलाया जाएगा। झारसुगुड़ा से इसी ट्रेन को इतवारी टाटानगर पैसेंजर (58112 डाउन) कर चलाया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।