Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Accident News: चाईबासा-चक्रधरपुर मार्ग पर सड़क हादसा! ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो को कुचला, एक घायल

रविवार को चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-75 ई पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें एक महिला और पुरुष शामिल है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

By Triveni Sahay Awasthi Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 24 Mar 2024 09:57 PM (IST)
Hero Image
चाईबासा-चक्रधरपुर मार्ग पर सड़क हादसे में दो को ट्रक ने कुचला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चाईबासा। Road Accident: चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-75 ई पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को कुचलकर मार डाला।

इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों ही लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसमें एक महिला और पुरुष शामिल है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं।

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

घायल व्यक्ति को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां घायल का प्राथमिक उपचार चल रहा है। घायल की स्थिति काफी नाजुक बताई है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य मार्ग एनएच 75 ई पर मुफस्सिल थाना अंतर्गत बोड़दा पुल के समीप खरसावां मोड़ पर दोपहर लगभग 3 बजे तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे घटना स्थल पर एक महिला सहित दो व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को वाहन की व्यवस्था कर इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक चक्रधरपुर थाना अंतर्गत केरा गांव का रहने वाले है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है।

जमशेदपुर के एक ठेकेदार का है ट्रक

जब्त ट्रक जमशेदपुर के एक ठेकेदार का बताया जा रहा है जो सरकारी राशन लेकर चक्रधरपुर आया था। वह अनाज को खाली करके वापस जमशेदपुर जा रहा था। इसी क्रम में दुर्घटना हो गई।

ये भी पढ़ें- 

लकड़ी काटने से मना करने पर बेटे ने कर दी मां-पिता की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

हीराकुद में डायरिया का आतंक, सौ से ज्‍यादा लोग हुए बीमार; नल में गंदा पानी आने से फैली बीमारी