Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: पश्चिमी सिंहभूम में अवैध संबंध के शक में ग्रामीण की हत्या, पति ने ही पीट-पीटकर ले ली जान

पश्चिमी सिंहभूम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित डोमरडीहा में सोमवार रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान लक्ष्मण देवगम (40 वर्ष) के रूप में की गई है। उसकी हत्या लाठी-डंडे से वार कर की गई है। मंगलवार को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में शव को लेकर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंधों की वजह से की गयी है

By Triveni Sahay Awasthi Edited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 07 Feb 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
पश्चिमी सिंहभूम में अवैध संबंध के शक में ग्रामीण की हत्या, पति ने ही पीट-पीटकर ले ली जान

जागरण संवाददाता, चाईबासा। पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डोमरडीहा गांव में सोमवार देर रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान लक्ष्मण देवगम (40 वर्ष) के रूप में की गयी है। उसकी हत्या लाठी-डंडे से वार कर की गयी है।

मंगलवार को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में शव को लेकर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंधों की वजह से की गयी है। चर्चा है कि सोमवार को लक्ष्मण देवगम के घर का दरवाजा बंद था। इसी बीच गांव का सोमा देवगम नामक व्यक्ति अपने घर पहुंचा।

क्या है पूरा मामला

वहां पत्नी को नहीं पाकर उसे शक हुआ और वो पत्नी को खोजता हुआ लक्ष्मण देवगम के घर पहुंचा। घर का दरवाजा बंद रहने से उसे यकीन हो गया कि उसकी पत्नी लक्ष्मण के साथ ही है। इसके बाद वो छप्पर से कूदकर घर में घुस गया और लक्ष्मण देवगम को लाठी से पीट दिया। इससे मौके पर ही लक्ष्मण की मौत हो गयी। इस दौरान सोमा ने अपनी पत्नी को भी पीटा।

बताया जा रहा है कि रात में ही आसपास के लोग जख्मी महिला व लक्ष्मण देवगम को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन रास्ते में लक्ष्मण की मौत हो गई। हालांकि पुलिस अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर पायी है।

पुलिस ने मामले में क्या कहा

प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी मुफस्सिल विनोद कुमार ने बताया कि डोमरडीहा गांव में सोमवार देर रात दो व्यक्ति के साथ मारपीट की घटना घटी है। इसमें लक्ष्मण देवगम नामक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना में डोमरडीहा निवासी सरदार देवगम ने मोबाइल फोन के माध्यम से दी थी। मंगलवार को मुफस्सिल थाने की पुलिस ने घटनास्थल पहुंच जांच की है। मामले की जांच अभी चल रही है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: गोड्डा के मीडिल स्कूल में अभिभावकों ने जमकर काटा बवाल, शिक्षकों पर लगाया ये आरोप

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: कोल इंडिया का बड़ा फैसला! अब इन परिवारों को देगी नौकरी; ये सुविधाएं भी दी जाएंगी