Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्लीन शेव के लिए long process को कहें बाय-बाय

Philips की ये ट्रीमर और शेविंग मशीन आपकी स्किन का रखेगी ख्याल

By Sakshi PandyaEdited By: Updated: Mon, 25 Nov 2019 12:10 PM (IST)
Hero Image
क्लीन शेव के लिए long process को कहें बाय-बाय

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। वर्किंग डेज में हम अपनी डेली रुटीन में मिनट मिनट का हिसाब रखते हैं। कब उठना है कब नहाना है और कब शेव करना है। अकसर वक्त की कमी की वजह से जैंट्स शेव करना अवॉयड कर देते हैं। कितना भी जल्दी करों शेव करने में 10 मिनट तो लगता ही है। आज की रफ्तार भरी जिंदगी में Philips की शेवर, ट्रीमर मशीन आपके वक्त की जरुरत को पूरा करती है। इस मशीन से शेव को न स्मूथ करने की जरूरत होगी, न शेविंग फोम लगने की। मशीन सारा काम खुद कर देगी वो भी चंद मिनटो में। अमेजन आपको ये मशीन 70 % तक के डिस्काउंट पर बेच रहा है । इस मशीन से शेव करने पर आपके वक्त की बचत होगी साथ ही आपकी स्किन भी स्मूथ और मुलायम बनी रहेगी।

Buy now at amazon

Philips QP2526/10 OneBlade Hybrid Trimmer and Shaver with 3 Trimming Combs and extra blade (Lime Green): अमेजन आपको ये मशीन 2,799 रुपये में बेच रहा है। इस शानदार शेवर मशीन से शेव को स्मूथ करने की जरूरत नहीं है। जब भी मूड हो मशीन स्टार्ट कीजिए और शेव को क्लीन शेव कर लीजिए। अगर आपका दिल चाहें तो इससे शेव को ट्रीम भी कर सकते हैं। यह वन ब्लेड वाली मशीन है जो दाढ़ी को ट्रीम भी कर सकती है और क्लीन शेव भी। एक बार बेटरी रिचार्ज करने के बाद यह 45 मिनट तक चलती है। आपको शेव बनाने में मुश्किल से पांच मिनट का समय लगेगा। ऐसे में यह कई दिनों तक एक चार्ज पर ही काम करेगी। यह वाटर रेजिस्टेंस है। यानी इसे सूखे में भी यूज कर सकते हैं और गीले में भी। एक ब्लेड से रोजना शेव करने पर चार महीनों तक चल सकता है। इस मशीन के साथ तीन ट्रीमिंग कॉम्ब भी मिलेंगे। फिलिप्स इस प्रोडक्ट पर दो साल की गारंटी दे रही है। एचडीएफसी बैंक के कार्ड से इस मशीन को खरीदने में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Buy now at amazon

Philips Norelco Oneblade Hybrid Electric Trimmer And Shaver, Qp2520/70-Multicolor:अमेजन आपको ये मशीन 3,252 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-8,520 रुपये है। रिचार्जेबल इस मशीन से आप कितनी भी बड़ा हुआ शेव हो कर सकते हैं। एक ही ब्लेड से आप शेव ट्रिम भी कर सकते हैं और क्लीन शेव भी कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Philips QP220/50 Oneblade Replaceable Blade (Lime):फिलिप्स की इस मशीन को अमेजन आपको 1,499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,749 रुपये है। इसमें दो replaceable blades है जिसे आप 8 महीनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना और साफ करना असान है। आपकी स्किन को इससे किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Philips Trimmer (QT4001/15) & Shaver (AT620/14) Combo: अमेजन आपको ये ट्रीमर और शेवर मशीन 3,350 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,055 रुपये है। एक बार चार्ज करके आप इसे 45 मिनट तक यूज कर सकते हैं। इसकी एक साल की वारंटी है। आपके लिए ये फायदे का सौदा है। आपको एक साथ दो मशीने मिल रही हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Philips S1030/04 Wet and Dry Electric Shaver (Black): जल्दबाजी में शेव करते है तो आपके लिए ये बेस्ट ऑपशन है। अमेजन आप को ये मशीन 1,533 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP 1,845 रुपये है। आप ड्राय शेव करना चाहते हो या जेल के साथ दोनों तरह ही आप इसे यूज कर सकते है। आप नेक के पास सेंसिटिव ऐरिये में भी बिना डरे स्मूथली यूज कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। इसमें रोज-रोज ब्लेड चेंज करने की कोई जरुरत नहीं है। 10 घंटे चार्ज करने पर ये शेवर कॉर्डलेस मोड में रहता है। इस शेवर की दो साल की गारंटी है। इसे साफ रखना बेहद आसान है। 100 फीसदी वाटरप्रूफ इस मशीन को आप पानी के नीचे धो कर साफ कर सकते है।

         Written By Shahina Noor