Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपने Zodiac के हिसाब से खरीदें ये एक्सेसरीज, देखें ओपशंस

अपनी राशी के अनुसार खरीदें ये एक्सेसरीज फ्लोंट करें अपने Zodiac Sign

By Sakshi PandyaEdited By: Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:21 PM (IST)
Hero Image
अपने Zodiac के हिसाब से खरीदें ये एक्सेसरीज, देखें ओपशंस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आप भी अगर उन लोगों में से हैं, जिन्हें राशि के आधार पर एक्सेसरीज खरीदने का शौक है, तो यह पोस्ट आपके लिए है। इस पोस्ट में हम Amazon पर उपलब्ध अलग-अलग एक्सेसरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो राशि के अनुसार उपलब्ध है। अगर इस पोस्ट में आपको अपनी राशि की एक्सेसरीज नहीं मिलती, तो आप Amazon पर इसे सर्च कर सकते हैं या हमारी दूसरी पोस्ट का इंतजार कर सकते हैं।

Buy Now On Amazon

alDivo Premium Quality Pisces Zoadic Sign Printed Combo Gift Pack of Ceramic Coffee Mug: क्रिएटिव और डे ड्रीमर Pisces के लिए यह कॉफी मग बिलकुल सही है। MRP 599 का यह मग Amazon पर 50 प्रतिशत ऑफ के साथ मिल रहा है। यह डिस्काउंट के बाद Rs 299 में उपलब्ध है। Pisceans को यह पीस इतना पसंद आया है की इसका सिर्फ एक पीस स्टॉक में बचा है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Look What happened Scorpio Diary: अपने सपनों के पीछे भागने वाले Scorpions के लिए डायरी से अच्छा गिफ्ट क्या हो सकता है? इस डायरी को उपभोक्ताओं ने 5 स्टार रेटिंग दी है। इसे Rs 399 में खरीदा जा सकता है। आर्ट वर्क फिनिश वाली यह डायरी राउंड फिनिश के साथ आती है।यह A5 शीट साइज में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Stallion Barware BPA-free Food Grade Approved Plastic Sipper Cup with Coffee Lids: इस क्यूट और एडोरेबल सिपर के साथ Virgo जरूर नार्मल से जायदा कॉफी पीने लगेंगे। यह BPA फ्री प्लास्टिक सिपर है। इसके साथ कॉफी लिड भी मौजूद है। खरीददारों ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है यानी की इसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। MRP 249 के इस मग को 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 219 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 5 प्रतिशत ऑफ का कूपन भी मौजूद है। साथ ही 30 दिनों की वारंटी भी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Streetsoul Choose Your Zodiac Star Sun Sign Bracelet: इन रस्टिक कॉपर Zodiac ब्रेसलेट को आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1099 के इस ब्रेसलेट को Rs 599 में खरीदा जा सकता है। ये ब्रेसलेट प्योर कॉपर के बने हैं। इन ब्रेसलेट पर हैंड स्टैम्प्ड अक्षर लिखे गए हैं। इसका मतलब है की हर ब्रेसलेट अपने-आप में यूनिक है।

Buy Now On Amazon

Rack Jack Zodiac Star Sign Constellation Jewellery Necklace Pendant for Women and Girls: एक्वेरियस की तरह ही सिंपल, लेकिन फिर भी खूबसूरत, यह स्टार साइन पेंडेंट बहुत अच्छे से उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बताता है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 649 के इस पेंडेंट को 35 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 419 में खरीदा जा सकता है। इसके सिर्फ 2 पीस ही फिलहाल स्टॉक में बचे हैं।