Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thick Thighs से हैं परेशान? तो पहने ये 4 तरह की जीन्स, कंफर्ट के साथ बनाएंगी स्टाइलिश

लगभग हर महिला को अपने बॉडी साइज के हिसाब से जीन्स ढूंडने में प्रॉब्लम होती है। ऐसी जीन्स मिलना जिसकों पहनने से आप स्टाइलिश दिखें यह बहुत मुश्किल काम है। आज हम आपके लिए ऐसी 4 जीन्स (4 Must Have Jeans For Thick Thighs) लेकर आए हैं जो आपके फिगर को निखारेगी कॉन्फिडेंस बढ़ाएगी और आपको पूरे दिन आरामदायक रखेगी।

By Jagran News Edited By: Harshita Saxena Updated: Wed, 15 May 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
थिक थाइज के लिए पहने ये 4 तहर की जीन्स। (Image Credit - Freepik)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। जीन्स की एक अच्छी जोड़ी खरीदना एक बड़ा काम है और इसमें आपको काफी समय और एनर्जी लगानी पड़ती है। ज्यादातर महिलाएं इस बात से सहमत होंगी कि मोटी थाइज के लिए सबसे अच्छी जीन्स चुनना बहुत मुश्किल होता है। हर महिला का शरीर अलग होता है। मोटी थाइज और कर्व वाली महिलाएं अक्सर अच्छी जीन्स की तलाश में परेशान रहती हैं। लेकिन, आज हम आपके लिए जीन्स के ऐसे टाइप्स लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर गर्मियों में आप न सिर्फ कंफर्टेबल फील करेंगी, बल्कि स्टाइलिश भी दिखेंगीं।

बूटकट जीन्स

क्लासिक बूटकट जीन्स पहनने से आपका फिगर पतला दिखता है। साथ ही अपने ढीले स्टाइल के कारण यह पहनने में भी काफी कंफर्टेबल होती है। ऐसी एक जीन्स आपके वार्डरोब में होना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें -  Wide Leg Jeans For Women: समर सीजन में कम्फर्ट का पूरा ख्याल रखती हैं ये जींस, स्टाइल में हैं मॉडर्न

बॉयफ्रेंड जीन्स

बिना किसी झंझट के आराम से बैठने के लिए फुल हिप्स और थाइज के लिए ये सबसे अच्छी जीन्स मानी जाती है। आरामदायक फिट के अलावा, जीन्स की यह जोड़ी कूल वाइब देती है। अपनी अलमारी में एक ऐसी जीन्स सभी को रखनी चाहिए।

स्ट्रेट लेग जीन्स

मोटी थाइज वाली महिलाओं के लिए स्ट्रेट लेग जीन्स सबसे सही ऑप्शन है। इसको आप किसी भी टॉप का कुर्ते के साथ पेयर कर सकते हैं। स्ट्रेट लेग जीन्स पहनकर आप अपना स्टाइल गेम अच्छा कर सकते हैं।

वाइड लेग जीन्स

ये जीन्स एक विंटेज और कैज़ुअल अपील पेश करती है। महिलाओं के लिए रिप्ड वाइड लेग जीन्स हाई वेस्ट बैगी जीन्स अपने अनोखे डिजाइन के साथ एक ट्रेंडी और फैशनेबल लुक देती है। इसे क्रॉप टॉप, बड़े साइज की टी-शर्ट, शर्ट या कैमिसोल के साथ पेयर किया जा सकता है। चाहे रोजमर्रा पहनने के लिए हो या किसी विशेष कार्यक्रम के लिए, ये जीन्स एक स्टाइलिश ऑप्शन है। उनके चौड़े पैरों वाले डिज़ाइन के साथ, उन्हें अलग-अलग टॉप और जूतों के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढे़ं - Best Women Jeans: इन जींस को पहनकर मिलेगा कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लुक, इस साल रहेंगी ट्रेंड में