Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जरी वाला लहंगा पहन दुल्हन बनीं Aditi Rao तो सिद्धार्थ ने सफेद कुर्ते में लूटी लाइमलाइट, देखें Photos

अभिनेत्री Aditi Rao Hydari और एक्टर Siddharth सोमवार 16 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर अपनी शादी (Aditi-Siddharth Wedding) का अनाउंटमेंट किया। शादी की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई। कपल ने अपने इस खास दिन के लिए साउथ इंडियन स्टाइल आउटफिट्स चुनें। तस्वीरों में देखें उनका Wedding Look।

By Harshita Saxena Edited By: Harshita Saxena Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
तस्वीरों में अदिति- सिद्धार्थ का वेडिंग लुक (Picture Credit- Instagram)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। पूरा इंटरनेट इस समय एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। बी-टाउन के इस चर्चित कपल ने बीते दिन सोमवार यानी 16 सितंबर को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई। अपनी शादी का अनाउंसमेट करते हुए कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग फोटोस शेयर की, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। कपल ने 400 साल पुराने वानापर्थी ऐतिहासिक मंदिर में सात फेरे लिए।

बेहद सादा तरीके से हुई अपनी शादी के दौरान एक्ट्रेस अदिति और एक्टर सिद्धार्थ ट्रेडिशनल साउथ इंडियन आउटफिट्स में नजर आए। उनका सादगी भरा यह लुक सभी के मन को भा रहा है और लोग लगातार सोशल मीडिया पर कपल और उनके सिंपल पर खूबसूरत लुक (Aditi-siddharth Wedding Pics) की तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या थी इस कपल के वेडिंग लुक (Aditi-Siddharth Wedding Looks) की खासियत-

यह भी पढ़ें-  Deepika-Alia जैसी ग्लोइंग और नेचुरल पिंक त्वचा के लिए रोजाना पिएं ये हेल्दी जूस, थम जाएगी आपकी भी बढ़ती उम्र

दुल्हन ने पहना सब्यसाची का डिजाइनर आउटफिट

अपने इस बेहद खास दिन के लिए अभिनेत्री ने बेहद सिंपल, लेकिन खूबसूरट अटायर चुना। इस दौरान दुल्हन बनीं एक्ट्रेस सब्यसाची हेरिटेज टेक्सटाइल कलेक्शन के लहंगे में नजर आईं। उन्होंने अपनी शादी पर बनारसी टिश्यू दुपट्टे के साथ माहेश्वरी टिश्यू ऑर्गेना लहंगे पहना, जिसके बॉर्डर पर मौजूद गोल्डन जरी का काम इसे और भी खूबसूरत बना रहा था। साथ ही उन्होंने इस लहंगे के साथ ग्लोडन रंग का ब्लाउज भी कैरी किया था।

इसके अपने इस लुक खूबसूरत वेडिंग लुक का पूरा करने के लिए उन्होंने के साथ पारंपरिक सोने के गहने भी पहनें। साथ ही बालों पर लगा फूलों का गजरा उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। इतना ही नहीं हाथों और पैरों पर लगाया उनका हाफ मून वाला आलता लोगों का दिल जीत रहा है।

सफेद कुर्ता पहन दूल्हा बनें सिद्धार्थ

वहीं, दूल्हे बने अभिनेता सिद्धार्थ भी अपने लुक से अभिनेत्री को टक्कर देते नजर आए। अपनी शादी के खास मौके पर सिद्धार्थ पारंपरिक दक्षिण भारतीय लुक में दिखाई दिए। उन्होंने साधारण लेकिन बेहद आकर्षक सफेद कुर्ता पहना। उनके इस कुर्ते पर बेहद बारीक कढ़ाई थी, उसकी खूबसूरती बढ़ा रही थी। इस कुर्ते के साथ उन्होंने सफेद रंग की वेष्टी भी पहनी हुई थी, जिसपर गोल्डन रंग भी बॉर्डर भी थी। अदिति और सिद्धार्थ के इन आउटफिट्स से दक्षिण भारतीय शादियों की पवित्रता और परंपरा की झलक रही थी।

यह भी पढ़ें-  क्यों हर दुल्हन की पसंद है फिरोजाबाद की चूड़ियां, 'सुहाग नगरी' के नाम से मशहूर है उत्तर प्रदेश का ये शहर