Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bombay Shaving Company जैसे ग्रूमिंग एक्सपर्ट्स से ट्रिमर लेने में ही है फायदा

Bombay Shaving Company सालों से लड़कों के ग्रूमिंग पर काम रही है। बात चाहे शेविंग किट की हो या फिर बियर्ड ट्रिमर की इनको बनाने में एक्सपर्ट्स का एक्सपीरियंस देखा जा सकता है क्योंकि बल्ब बनाने वालों से ट्रिमर बनाने की उम्मीद नहीं की जा सकती।

By Jagran NewsEdited By: Ruhee ParvezUpdated: Thu, 22 Dec 2022 03:58 PM (IST)
Hero Image
Bombay Shaving Company जैसे ग्रूमिंग एक्सपर्ट्स से ट्रिमर लेने में ही है फायदा

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। अपने लिए स्मार्टफोन लेना हो या फिर बाइक हम एक्सपर्ट की राय लेना नहीं भूलते। हम उनसे एक-एक चीज की जानकारी लेते हैं और उनका एक्सपीरियंस पूछते हैं। प्रोडक्ट्स कोई सा भी हो अगर आप उसे उस क्षेत्र की माहिर कंपनियों से खरीदते हैं, तो पूरी संभावना है कि आपके पास बेहतर प्रोडक्ट आएगा।

Bombay Shaving Company सालों से लड़कों के ग्रूमिंग पर काम रही है। बात चाहे शेविंग किट की हो या फिर बियर्ड ट्रिमर की इनको बनाने में एक्सपर्ट्स का एक्सपीरियंस देखा जा सकता है, क्योंकि बल्ब बनाने वालों से ट्रिमर बनाने की उम्मीद नहीं की जा सकती।

ट्रिमर पर रणविजय सिंह का खास वीडियो -

Bombay Shaving Company के अन्य प्रोडक्ट्स की तरह इनके बियर्ड ट्रिमर्म युवाओं के लिए पसंदीदा प्रोडक्ट्स हैं, क्योंकि इन्हें बनाने वाले ग्रूमिंग एक्सपर्ट्स ने इनके हर क्षेत्र पर काम किया है। ये सटीक तरीके से काम करते हैं और स्टाइलिश व लुक में बेस्ट है। सबसे जरूरी चीज ये बियर्ड ट्रिमर्स काफी किफायती हैं और युवा आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। Bombay Shaving Company के बियर्ड ट्रिमर की रेंज में OG BLACK TRIMMER और SIGNATURE GREY TRIMMER & HAIR CLIPPER जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

OG BLACK TRIMMER की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 20 स्टाइल सेटिंग मिलता है। यह कॉर्डलेस बियर्ड ट्रिमर कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है, जिसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इसमें नॉन-रस्टिंग स्टेनलेस स्टील ब्लेड दिया गया है, जो आपके ट्रिमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। OG BLACK TRIMMER में फ्लैश USB चार्जिंग और स्मार्ट लॉक फीचर मिलता है। बात करें बैटरी की तो इसमें 500mAh की लिथियम बैटरी दी गई है, जिसके पावरफुल मोटर को आसानी से 80 मिनट तक चलाया जा सकता है। बैटरी परफॉर्मेंस के मामले में यह ट्रिमर अपने सेगमेंट में बेस्ट है और 1.5 घंटे में पूरी बैटरी को आसानी से चार्ज कर देता है। इसे कैरी करना आसान है। इसके बॉक्स में आपको ट्रिमर के अलावा कॉब्स, क्लीनिंग ब्रश और USB केबल मिलता है। इस ट्रिमर की कीमत किफायती है और आप इसे 699 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें आपको दो साल की वारंटी भी मिलती है।

बात करें Bombay Shaving Company के दूसरे ट्रिमर SIGNATURE GREY TRIMMER & HAIR CLIPPER की तो यह एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। डिजाइन, फीचर्स और परफॉर्मेंस इस ट्रिमर की पहचान है। इसका वायरलेस डॉक चार्जिंग मैकेनिज्म आपको सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा। इसमें जो ट्रिम ब्लेड्स दिया गया है वो सटीकता के साथ बियर्ड को ट्रिम करता है। यह वॉटर प्रूफ है जो IPX6 वॉटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है। यह हाई प्रेशर हेवी स्प्रे वॉटर को रेजिस्ट कर सकता है। बात करें बैटरी की तो इसमें 600mAh की लिथियम बैटरी दी गई है, जो पावरफुल मोटर को आसानी से 80 मिनट तक चलाता है। यह 2 घंटे में पूरी बैटरी को आसानी से चार्ज कर देता है। इस ट्रिमर की कीमत 1,649 रुपए है, जिस पर आप 2+1 साल का एक्सटेंडेड वारंटी प्राप्त कर सकते हैं।

बेहतर प्रोडक्ट्स के लिए विशेषज्ञता के साथ-साथ अनुभव की जरूरत होती है, जो Bombay Shaving Company के पास है, अगर बात ट्रिमर बनाने की हो। कंपनी ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर सालों से काम कर रही है तभी इनका ट्रिमर सबसे इंटेलिजेंट है। Bombay Shaving Company के ट्रिमर्स को आप ऑनलाइन bombayshavingcompany.com या फिर amazon पर अच्छे प्राइज में खरीद सकते हैं।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

लेखक- शक्ति सिंह