Move to Jagran APP

Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के कुछ आयकॉनिक गाउन, जिसकी खूब हुई चर्चा

Cannes 2023 फॉरएवर ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन को देखने के लिए फैंस की नजरें बेताब रहीं। आखिरकार वो पल आया जब उन्होंने अपना इस साल का लुक रिवील किया। चलिए एक नजर डालते हैं ऐश्वर्या के पिछले लुक्स पर।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawPublished: Fri, 19 May 2023 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 03:33 PM (IST)
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के कुछ आयकॉनिक गाउन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Cannes 2023: आखिरकार वो पल आ ही गया है, जिसका लोगों को इंतजार था। कहने को तो कान्स 'फिल्म फेस्टिवल' है लेकिन यहां फैशन का भी अनोखा रूप देखने को मिलता है। दुनिया भर के सेलेब्स यहां अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। इस साल भी भारत की ओर से कई सेलेब्स रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए।

Cannes 2015

इनमें सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर और उर्वशी रौतेला जैसी हसीनाओं ने कहर ढाया। लेकिन पैपराजी की नजरें फॉरएवर ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन को तलाशती रहीं। ऐश के बिना मानो कान्स फिल्म फेस्टिवल का रेड कार्पेट इवेंट अधूरा है। वहीं लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए ऐश ने अपने पहले दिन के लुक को रिवील किया और ब्लैक मेटालिक गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक करती दिखीं।

Cannes 2017

गुरुवार रात ऐश ने इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी की स्क्रीनिंग में शिरकत की और रेड कार्पेट पर चलीं। इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए ऐश्वर्या ने एक ऐसा लुक चुना था, जो उनकी पर्सनालिटी से बहुत अलग था। ब्लैक सिल्वर गाउन के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर हूड कैरी कर रखा था, जो कि उनके आउटफिट का मुख्य आकर्षण रहा। इसी के साथ विंग्ड लाइनर और रेड लिप्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

Cannes 2022

फॉरएवर ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का ये गाउन सोफी कुट्योर के वॉर्डरोब से था, जिसे सिल्वर हुड वाले केप के साथ बोल्ड स्टेटमेंट लुक दिया गया था। 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की उपस्थिती एक बार फिर लोगों को चौंकाने में सफल रही है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐश ने अपने गाउन के जरिए लोगों के होश उड़ाए हैं।

Cannes 2022

इससे पहले भी वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने गाउन के साथ एक्सपेरिमेंट कर कहर ढाती रही हैं। पिछले 21 सालों में ऐश ने इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक कई तरह के आउटफिट्स कैरी किए और ये सभी एक से बढ़कर एक रहे हैं। हालांकि, हम उन सभी में से 5 ऐसे गाउन को चुनकर लाए हैं, जो लंबे समय तक चर्चा का विषय बने रहे।

Cannes 2023

Pic Credit: Instagram


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.