Move to Jagran APP

Alanna Panday: किसी परियों की कहानी जैसी लगती है अलाना पांडे की व्हाइट थीम वेडिंग, देखें तस्वीरें

Alanna Panday अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे ने गुरुवार मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग सात फेरे लिए। यहां देखें अलाना और आइवर की शादी की इनसाइड और अनदेखी तस्वीरें-

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Fri, 17 Mar 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Alanna Panday: किसी परियों की कहानी जैसी लगती है अलाना पांडे की व्हाइट थीम वेडिंग, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Alanna Panday: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं हैं। उन्होंने गुरुवार मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग सात फेरे लिए। कहने को अलाना फिल्मी जगत से दूर हैं मगर फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के कारण उनकी शादी में कई हस्तियों को शिरकत करते देखा गया। अलाना और आइवर खुद भी पर्सनल व्लॉगर हैं और यूट्यूब पर अपनी ट्रैवेल वीडियोज साझा करते रहते हैं। ऐसे में उनकी शादी भी इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यहां देखें उनके वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें-

व्हाइट थीम

अलाना की शादी भी बाकी रस्मों की तरह व्हाइट थीम पर बेस्ड थी। डेकोरेशन से लेकर दूल्हा दुल्हन के आउटफिट तक यहां सबकुछ सफेद रंग पर आधारित दिखा।

दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट्स

अलाना और आइवर ने अपने डी-डे के लिए सफेद रंग के आउटफिट को चुना। एक तरफ अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना ने अपनी शादी में सफेद रंग का हेवी एंब्रॉइडर्ड लहंगा चुना। साथ में फुल स्लीव्स ब्लाउज और प्लंजिंग नेकलाइन चोली को उन्होंने व्हाइट नेट के दुपट्टे के साथ पेयर किया।

वहीं दूल्हे राजा आइवर ने भी अलाना के साथ ट्विनिंग करते हुए सफेद कुर्ता और चूड़ीदार पहना, जिसे बंद गले के साथ स्टाइल किया गया। इसी के साथ उन्होंने भी सफेद दुपट्टा और माथे सफेद पगड़ी पहन रखा है। यहां तक के दोनों की वरमाला भी सफेद फूलों से बनाई गई है।

अलाना का ब्राइडल लुक

अलाना ने सफेद लहंगे के साथ सफेद डायमंड चोकर सेट पहन रखा है और कानों में छोटे ईयरिंग्स के साथ मैचिंग का मांगटीका भी स्टाइल किया है। बालों की बात करें तो फूलों से सजे हेवी बन को छोड़ अलाना ने अपने बालों में कर्ल कर उन्हें खुला छोड़ रखा है।

अलाना पांडे की शादी की तस्वीरें अब तक आधिकारिक अकाउंट से सामने नहीं आई हैं। हालांकि, उनकी कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शादी की कुछ झलकियां साझा कर दी हैं। वहीं अलाना की दोस्त और अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

शादी की सजावट

वहीं शादी की सजावट को देखकर ऐसा लगता है मानो यह किसी परियों की कहानी जैसी हो। हर तरफ सफेद और हरे फूलों की सजावट देखने को मिल रही हैं, जो आंखों को काफी सुकून देती है।