Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Malhotra: सोने का लंहगा और चांदी की शेरवानी, देखें आलिया और रणवीर के शानदार आउटफिट

Manish Malhotra डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फैशन वर्ल्ड में काफी बड़ा नाम है। उनके कपड़े पहनना मानों हर फैशन लवर का सपना होता है। डिजाइनर ने आने वाले वेडिंग सीजन से पहले इस साल का वेडिंग कलेक्श लॉन्च किया है जिसमें आलिया और रणवीर ने उनके आउटफिट को पहनकर शानदार रैम्प वॉक किया है। आइये जानते हैं इनके कपड़ों की खासियत के बारे में।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Fri, 21 Jul 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
आलिया और रणवीर ने पहनी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई शानदार ड्रेस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Manish Malhotra: जब बात फैशनेबल और स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट्स की आती है, तो मनीष मल्होत्रा एक ऐसा नाम है, जो सबसे पहले जहन में आता है। उनके डिजाइनर साड़ी कलेक्शन से लेकर क्लासी लहंगा तक, सबकुछ बेहद शानदार होते हैं। लगभग हर महिला भारतीय महिला का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में सजे। हालांकि, यह एक ऐसा सपना है, जिसे हर कोई सच नहीं कर सकता क्योंकि इनके कलेक्शन्स हर किसी के बजट में नहीं आ सकते। इसी कड़ी में मनीष मल्होत्रा ने अपना एक लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन भी लॉन्च कर दिया है, जिसका इवेंट बीती रात मुंबई में आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के दो स्टनिंग एक्टर्स आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बतौर शो स्टॉपर नजर आए। दोनों ने मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन में वॉक किया, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

आलिया भट्ट का लहंगा

आलिया ने इस कार्यक्रम में काले रंग का लहंगा पहना था, जिसके पूरे हिस्से पर सोने की हाथ की बारीक कढ़ाई की गई थी। वहीं ब्लाउज की बात करें, तो प्लंजिंग नेकलाइन और शॉर्ट ट्राएंगल स्लीव्स ड्रेस को काफी आकर्षक बना रहे थे। लहंगे को आलिया ने एक चमकदार हेवी एम्ब्रॉइडर्ड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। आलिया का ये देसी लुक काफी पसंद किया जा रहा है। साथ में उनका पसंदीदा मिनिमलिस्ट मेकअप लुक भी देखा जा सकता है।

रणवीर सिंह की शेरवानी

एक्टर रणवीर सिंह ने इवेंट में बेज कलर की शेरवानी पहन रखी थी, जिससे आने वाले वेडिंग सीजन में लड़के टिप्स ले सकते हैं। रणवीर की शेरवानी भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई थी, जिसमें जालीदार और बारीक काम किया गया है। शेरवानी के चारों ओर बारीक चांदी की कढ़ाई की गई है। इसे उन्होंने आइवरी फ्लेयर्ड कुर्ता और गोल्ड टिश्यू पैंट के साथ पेयर किया।

आलिया और रणवीर ने साथ में किया रैम्प वॉक

अंत में, दोनों ने मिलकर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ इवेंट के शोस्टॉपर के रूप में हाथ में हाथ डालकर एक शानदार रैंप वॉक किया।

Image/Video Credit: Instagram