Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt National Award Look: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, वेडिंग साड़ी से बनाया इस मौके को और खास

Alia Bhatt National Award Look हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन हुआ जिसमें आलिया भट्ट कृति सेनन और साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन को इस अवॉर्ड से नवाजा गया। आलिया इस इवेंट में बहुत ही खूबसूरत नजर आईं। आइवरी कलर की साड़ी में सिंपल लुक के साथ भी उनका ये लुक क्यों रहा इतना खास आइए जानते हैं।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Wed, 18 Oct 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt National Award Look: 69th नेशनल अवॉर्ड में सब्यासाची साड़ी में नजर आईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Alia Bhatt National Award Look: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत, क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस है आलिया भट्ट। उनकी लाजवाब एक्टिंग का एक नजारा फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ में देख सकते हैं। इस फिल्म में उनका रोल बहुत ही धाकड़ है। जिसके लिए उन्हें '69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार' में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने इस इवेंट में पहुंची आलिया का लुक भी अपने आप में खास था। आइए जानते हैं क्यों?

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

National Film Awards इवेंट में पति रणबीर कपूर संग पहुंची आलिया भट्ट

17 अक्टूबर 2023 को आलिया भट्ट ने '69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह' में रेड कार्पेट पर शिरकत किया। इस इवेंट में  वह बॉलीवुड एक्टर और पति रणबीर कपूर के साथ नजर आईं। 

इस इवेंट में आलिया भट्ट का लुक देखने लायक था। आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी में वो बेहद खूबसूरत और एलीगेंट आ रही थीं। साड़ी के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया था और उसे व्हाइट गुलाब से सजाया था। गले में चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ आलिया ने अपने इस लुक को पूरा किया था। 

आलिया के इस लुक में आपने कुछ नोटिस किया? अगर नहीं, तो वो है उनकी साड़ी जिसे वो इससे पहले भी एक बेहद खास मौके पर पहन चुकी हैं। ये मौका था उनकी शादी की, जी हां आलिया ने इस इवेंट में अपनी वेडिंग साड़ी ही पहनी है। डिज़ाइनर सब्यासाची की आइवरी कलर की साड़ी में वो उतनी ही खूबसूरत लगीं, जितनी अपनी शादी के दिन।

'69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार' के विनर्स

आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला, तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन 'मिमी' फिल्म के लिए। वहीं, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड एक्टर अल्लू अर्जुन को मिला। यह पुरस्कार उन्हें फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में इनकी शानदार एक्टिंग के लिए दिया गया।

ये भी पढ़ेंः- फेस्टिवल में इस बार ब्लैक कलर से लगाएं ग्लैमर का तड़का, इन ऑप्शन्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

Pic credit- aliaabhatt/Instagram