Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika Pre-Wedding इवेंट में दिखा फैशन का जलवा, नीता अंबानी से लेकर बेबो तक ग्लैमरस लुक में आईं नजर

गुजरात का जामनगर इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है। दरअसल यहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Pre-Wedding) के प्री-वेडिंग इवेंट्स आयोजित किए जा रहे हैं। इस तीन दिवसीय समारोह में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां शिरकत कर रही हैं। इस कार्यक्रम के तहत पहले कॉकटेल पार्टी आयोजित की गई जिसमें फिल्मी सितारों से लेकर स्पोर्ट्स पर्सन तक फैशन का तड़का लगाते नजर आए।

By Harshita Saxena Edited By: Harshita Saxena Updated: Sat, 02 Mar 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में छाया फैशन का जलवा

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Anant-Radhika Pre-Wedding: इन दिनों सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट्स की झलकियां देखने को मिल रही हैं। यह फंक्शन 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में मनाया जा रहा है। इस शाही शादी के समारोह में पूरी दुनिया से आईं कई मशहूर हस्तियां शिरकत कर रही हैं, जिसकी वजह से इन दिनों जामनजर में अलग ही रौनक देखने को मिल रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस प्री-वेडिंग इवेंट में कई बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकार ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस फंक्शन के पहले दिन हुई कॉलटेल नाइट के फोटोज और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं कुछ मशहूर हस्तियों के ग्लैमरस और शानदार लुक्स पर-

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की प्री-वेडिंग ही नहीं, पहले भी अपनी रॉयल शादियों के लिए मशहूर रहा है अंबानी परिवार

राधिका मर्चेंट

अपने प्री-वेडिंग इवेंट की कॉकटेल नाइट के लिए ब्राइड-टू-बी राधिका मर्टेंच ने आइकॉनिक लुक चुना। उन्होंने इस खास मौके पर फैशन ब्रैंड वर्साचे का गुलाबी ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था, जिसे चमकदार मिरर वर्क किया हुआ था। साथ अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने मैटेलिक पिंक बो और लाइनिंग का इस्तेमाल किया। राधिका का यह लुक हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली के मेट गाला 2022 लुक से काफी मिलता-जुलता था।

नीता अंबानी

वहीं, प्री-वेडिंग समारोह में नीता अंबानी भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान उन्होंने सैटिन फेब्रिक का बेहद खूबसूरत गाउन पहना हुआ था। वहीं, इस गाउन में लगे गोल्डन बटन इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे थे। वाइन कलर के इस गाउन के साथ उन्होंने एमरल्ड डायमंड ईयररिंग्स और ब्रेसलेट कैरी किया था। वहीं, मैचिग हील्स उनके इस लुक को पूरा कर रहे थे।

ईशा अंबानी

अपने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में ईशा अंबानी भी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं। इस खास मौके के लिए उन्होंने डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया की डिजाइन की गई ड्रेस पहनी। पीच रंग की इस एम्ब्रॉइडरी वाले ऑफ-शोल्डर गाउन में वह किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही थीं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गुलाबी शॉल और गले में मोती का चोकर और ईयररिंग्स पहना हुआ था।

श्लोका मेहता

अनंत और राधिका की कॉकटेल पार्टी के लिए श्लोका मेहता फैशन ब्रैंड वैलेंटिनो के लाल रंग का टू-पीस आउटफिट सिलेक्ट किया। लॉन्ग स्कर्ट और एम्ब्रॉइडरी टॉप उन्हें एक शानदार लुक दे रहा था। इस टॉप को 3डी गुलाब फैब्रिक से सजाया गया था। अपने इस लुक को बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने स्टोन्ड जूलरी पहनी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस

बात करें बी-टाउन अभिनेत्रियों की, तो इस फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर बेहद खूबसूरत एम्बैलिश्ड मॉव (embellished mauve) साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने स्लीवलेस कॉर्सेट-स्टाइल मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया था। वहीं, अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस मौके पर काले रंग के डीप नेक बॉडीकॉन गाउन में नजर आईं। इसके अलावा जल्द ही मां बनने वालीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ब्लैक रंग का गाउन पहना था। वहीं, फैशन आइकन आलिया भट्ट इस दौरान नेवी ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट गाउट में दिखाई।

साक्षी धोनी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस प्री-वेडिंग इवेंट में पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी नजर आए। इन दौरान यह कपल अपनी स्टाइलिंग से न सिर्फ फैशन गोल्स सेट करते दिखाई दिए, बल्कि फिल्मी हस्तियों को टक्कर देते भी दिखाई दिए। इवेंट में माही व्हाइट शर्ट- ब्लैक पैंट और प्रिंटेड कोर्ट पहने नजर आए। वहीं, साक्षी काले रंग की नेट की साड़ी और डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लगीं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre-Wedding में लगेगा एडवेंचर और देसी कल्चर का तड़का, ऐसे मनाया जा रहा है शाही शादी का जश्न

Picture Courtesy: Instagram