Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Radhika Merchant की रेनबो ड्रेस और Isha Ambani का शीयर गाउन, जानिए दोनों के लुक में क्या कुछ रहा खास

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में काफी रौनक देखने को मिली। देश-दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने इस फंक्शन में शिरकत की ऐसे में अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी और होने वाली बहु राधिका मर्चेंट दोनों ने ही अपने लुक्स से सोशल मीडिया की लाइमलाइट पर कब्जा किया। आइए जानते हैं दोनों के आउटफिट्स से जुड़ी डिटेल्स।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:11 PM (IST)
Hero Image
जानिए राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी से आउटफिट्स से जुड़ी खास बातें

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का सेलिब्रेशन काफी खास रहा। यह फंक्शन 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हुआ, जहां देश-दुनिया से कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। जानकारी के मुताबिक, 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इस बीच हर बार अपने आउटफिट्स से चर्चा बटोरने वालीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी खूब ग्लैमरस नजर आईं, और वहीं दूसरी तरफ ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट का रेनबो लुक भी खूब वायरल हुआ। इस बीच अब दोनों के लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन्स शेयर किए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं दोनों के आउटफिट्स से जुड़ी छोटी-बड़ी डिटेल्स।

राधिका मर्चेंट के स्वैग ने बटोरी चर्चा

प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन राधिका मर्चेंट रेनबो ड्रेस में नजर आईं। रेड होली फ्रिंज्ड हॉल्टर नेक वाली इस जॉर्जट मिनी ड्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बता दें, इस ड्रेस को डिजाइनर आशीष गुप्ता ने डिजाइन किया है और इसका प्राइज 2 लाख 23 हजार रुपए बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Pre-Wedding इवेंट में दिखा फैशन का जलवा, नीता अंबानी से लेकर बेबो तक ग्लैमरस लुक में आईं नजर

View this post on Instagram

A post shared by Isha Ambani Piramal (@_ishaambanipiramal)

इसके अलावा जो हील्स और गॉगल उन्होंने कैरी किए, उन्होंने भी राधिका की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम किया है। हील्स की कीमत 52 हजार रुपए, तो पिंक और गोल्डन कॉम्बिनेशन वाले चश्मे की कीमत 1 लाख 73 हजार रुपए के करीब बताई जा रही है। ऐसे में

लुई वीटॉन के शीयर गाउन में दिखी ईशा की खूबसूरती

प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन ईशा अंबानी का ग्लैमरस लुक भी बहुत वायरल हुआ। इस फ्लॉलेस लुक को ईशा ने मिनिमल ज्वेलरी के साथ पूरा किया। उन्होंने येलो डायमंड से सजा चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स वियर किए। इसके साथ बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट भी पहना। यूजर्स ने भी उनके लुक को काफी स्टनिंग बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)

खास बात ये है कि ईशा के इस आउटफिट को साल 2018 में स्वर्गीय कार्ल लेगरफेल्ड के समर-स्प्रिंग कलेक्शन में रैंप पर देखा गया था। इस ड्रेस को ईशा के लिए कस्टम रेडी करके फाइनलाइज किया गया। स्ट्रेट-कट गाउन के क्रिस्टल वर्क ने तो लोगों का ध्यान खींचा ही, साथ ही उनके डायमंड ईयररिंग्स, हैंड हार्नेस और बैंगल्स ने भी लुक में चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें- ब्लैक ड्रेस में दिखा Sini Shetty का जलवा, Asia & Oceania से जीता बेस्ट डिजाइनर ड्रेस का खिताब

Picture Courtesy: Instagram