Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fashion Tips:कॉकटेल पार्टी के लिए ढूंढ रही हैं परफेक्ट लुक, तो ईशा गुप्ता के ये आउटफिट्स बनाएंगे आपको स्टाइलिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में बना रहती हैं। अगर आप कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट लुक तलाश रही हैं तो ईशा गुप्ता के इन आउटफिट्स की मदद से स्टाइलिश लुक हासिल कर सकती हैं।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaUpdated: Thu, 02 Feb 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
ईशा गुप्ता से लें कॉकटेल पार्टी के आउटफिट आइडियाज

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Fashion Tips: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली ईशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। ईशा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। अपनी बोल्ड अदाओं के अलावा एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अगर आप भी कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट लुक की तलाश कर रही हैं, तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता के इस आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

स्ट्रेपलेस ब्लू गाउन

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अगर आप कॉकटेल पार्टी में स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना चाहती हैं, तो ईशा गुप्ता का यह स्ट्रेपलेस मिडनाइट ब्लू गाउन कैरी कर सकती हैं। शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन किए गए इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को और भी ज्यादा ग्रेसफुल बनाने के लिए आप इस थाई हाई स्लिट गाउन के साथ ड्रॉप इयररिंग्स और स्पार्कली पॉइंटेड हिल्स पेयर कर सकती हैं। साथ ही कोहल आईज, कंटूर चीक्स, ब्राउन लिप ग्लॉस, सिग्नेचर ग्लैम मेकअप आपके इस लुक में चार चांद लगा देगा।।

वन शोल्डर वाइन गाउन

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता का यह वन शोल्डर वाइन गाउन भी कॉकटेल पार्टी के लिए एक बढ़िया आउटफिट साबित होगा। इस कटआउट गाउन में वन शोल्डर स्टाइल और साइड स्लिट इसे और भी एलिगेंट लुक दे रहे हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने बालों को खुला रखा हुआ है। साथ ही इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप का चुनाव किया है। वहीं, एक्सेसरीज की बात करें तो इस आउटफिट के साथ आप ईशा की तरह डिमांड हैंगिंग इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

ऑल ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ब्लैक रंग हर ओकेशन के लिए परफेक्ट साबित होता है। ऐसे में अगर कॉकटेल पार्टी के लिए ब्लैक आउटफिट ढूंढ रही हैं, तो ईशा गुप्ता का यह क्लासिक ब्लैक आउटफिट चुन सकती हैं। ऑल ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, फुल स्लीव्स, क्लोज नेक लाइन, थाई हाई साइड स्लिट और बैकलेस पेटर्न इस ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रहा है। अगर आप इस आउटफिट का चुनाव कर रही हैं, तो एक्सेसरीज के तौर पर गोल्डन इयररिंग, डेलिकेट पेंडेंट और कफ कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा इस आउटफिट के साथ आप अपने बालों का बन बना सकती हैं और मिनिमल लुक के साथ इसे कंप्लीट कर सकती हैं।

शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अगर आप कॉकटेल पार्टी के लिए शार्ट पहनने का विचार बना रही हैं, तो ईशा गुप्ता की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस इंस्पिरेशन ले सकती हैं। सफेद और नीले रंग की इस ड्रेस में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप एक्ट्रेस के इस लुक को कैरी करने का मन बना रही हैं, तो इसके साथ ब्लैक हाई हील्स पेयर कर सकती हैं। साथ ही खुले बाल और लाइट मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

Picture Courtesy: Instagram