Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor: गर्मियो में हीट से बचने के लिए सोनम की तरह स्टाइल करें लिनेन साड़ी

Sonam Kapoor बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अपने फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरना बखूबी जानती हैं। हाल ही में वो आईपीएल मैच देखने के लिए दिल्ली स्टेडियम में नजर आईं जहां उन्होंने देसी लुक कैरी किया ।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Fri, 21 Apr 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
गर्मियो में हीट से बचने के लिए सोनम की तरह स्टाइल करें लिनेन साड़ी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sonam Kapoor: एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ आईपीएल मैच देखने के लिए दिल्ली के स्टेडियम में नजर आईं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई वजह से वायरल हो रही हैं। पहला एप्पल के सीईओ का आईपीएल मैच देखने पहुंचना, दूसरा टिम कुक का सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ होना और तीसरी वजह से मैच देखने के लिए सोनम का स्टेडियम में साड़ी पहनकर पहुंचना। हम तीसरी वजह पर बात करेंगे। खुद सोनम कपूर ने भी बताया है कि आखिर बॉलीवुड की स्टाइलिश हसीना ने आईपीएल मैच के दौरान साड़ी पहनना क्यों चुना।

आईपीएल मैच देखने साड़ी पहनकर पहुंचीं सोनम कपूर

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में सोनम कपूर को टिम कुक के साथ स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चल रहे मैच को एंजॉय करते हुए और सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। लेकिन दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने लुक की डीटेल तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर में सोनम ने पीले रंग की लिनेन की साड़ी पहन रखी है। जिसे उन्होंने आइवरी कलर के फुल स्लीव्स ब्लाउज और अंगरखा के साथ स्टाइल किया है।

डीवा ने अपने पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि उन्होंने "साधारण लिनेन की साड़ी" पहनी है, जिसे विनाटेज जूलरी के साथ स्टाइल किया गया है।

साथ ही यह भी बताया है कि "विंटेज ज्वेलरी के साथ सिंपल लिनेन की साड़ी में। मुझे भारतीय गर्मी में साड़ी पहनना सबसे आरामदायक लगता है।" इसके साथ उन्होंने अपने डिजाइनर को धन्यवाद कहा है, जिसने उनके लिए सादगी को दर्शाने वाली इस बेहतरीन और सबसे खूबसूरत साड़ी को डिजाइन किया है। सोनम के पूरे लुक को उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया है।

गहनों पर नजर डालें तो, सोनम कपूर ने साड़ी के साथ नेकलेस को स्किप करते हुए कानों में केवल झुमके पहन रखे हैं। वहीं बालों में ब्रेडेड बन बनाकर, माथे पर दो क्लिप्स के साथ उसे एक्सेसराइज किया है।

अभिनेत्री ने अपने लुक को मिनिमल लुक देने के लिए न्यूड मेकअप किया है और आंखों को काजल से आउटलाइन किया है। 

सोनम कपूर फिलहाल बेटे वायु के साथ अपना समय बिता रही हैं और मदरहुड का आनंद ले रही हैं।