Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Beautiful Hairstyles: शादी-पार्टी के लिए पॉर्लर जाने की नहीं जरूरत, खुद से बनाएं ये खूबसूरत हेयरस्टाइल्स

Beautiful Hairstyles अगर आप लुक में वैराइटी चाहती हैं लेकिन हर बार हेयरस्टालिंग के लिए पॉर्लर में पैसे नहीं खर्च करना चाहतीं तो आप खुद से भी लुक चेंज करने के लिए यहां दिए गए इन ईजी हेयरस्टाइल्स को कर सकती हैं ट्राय।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Wed, 01 Feb 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
Beautiful Hairstyles: ऑफिस से लेकर पार्टीज़ तक के लिए बेस्ट हैं ये हेयरस्टाइल्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Beautiful Hairstyles: किसी शादी-पार्टी में जाना होता है तो लेडीज़ का पूरा फोकस कपड़ों पर होता है। मेकअप और हेयरस्टाइल के लिए वो पूरी तरह से पॉर्लर पर डिपेंड रहती हैं और कई बार तो ऐसा भी होता है कि वो हेयरस्टाइल आपके आउटफिट्स पर जंचती भी नहीं लेकिन फिर भी उसे कैरी करना पड़ता है क्योंकि उसे बनवाने में पैसे जो खर्च किए हैं। 

हेयरस्टाइल आपके लुक को मिनटों में बदल सकते हैं। इसलिए मेकोवर में बालों पर सबसे ज्यादा फोकस किया जाता है। एक ही तरह के हेयरस्टाइल में लुक बोरिंग नजर आता है। तो अगर आपको लुक में वैराइटी चाहिए साथ ही पॉर्लर जाकर हेयरस्टाइलिंग के लिए पैसे नहीं खर्च करना चाहती, तो यहां दिए गए इन ईज़ी हेयरस्टाइल्स से बन सकती है बात।

1. इस हेयरस्टाइल को आप वेडिंग से लेकर नॉर्मल ऑफिस में भी ट्राय कर सकती हैं। जिसे आप खुद से बना सकती हैं। इसके लिए बस आपको 4 से 5 रबरबैंड्स की जरूरत होती है। मैक्सी ड्रेस के साथ ये ब्रेड बिल्कुल आपको प्रिसेंज वाला लुक देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Maria Aiello (@mariaaiellohair)

2. अगर आपके बाल छोटे हैं और उसमें आपको ऐसी हेयस्टाइल बनानी है जिसमें लुक थोड़ा डिफरेंट नजर आए, तो आप ये वाली हेयरस्टाइल ट्राय करें। इसे आप मेहंदी, हल्दी जैसे फंक्शन्स में भी बनाकर क्यूट नजर आ सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shalini Samuel (@knot_me_pretty)

3. पोनीटेल वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी बहुत जंचते हैं। तो क्यों न इस बार साड़ी, सूट या लहंगे के साथ इस तरह की पोनीटेल बनाएं। इसमें बाल ज्यादा घने और बाउंसी नजर आएंगे। ऑफिस के भी ये परफेक्ट है।

View this post on Instagram

A post shared by Maria Aiello (@mariaaiellohair)

4. फ्रेंच बन देखने में तो बहुत अच्छी लगती है लेकिन इसे बनाना बहुत टफ लगता है, लेकिन यहां दिए गए ट्रिक्स की ददम से आप खुद से एकदम परफेक्ट फ्रेंच बना सकती हैं वो भी मिनटों में। 

View this post on Instagram

A post shared by 𝙁𝙖𝙨𝙝𝙞𝙤𝙣 & 𝙊𝙪𝙩𝙛𝙞𝙩 𝙄𝙣𝙨𝙥𝙤 (@style_recommendations_)

5. वर्कआउट या ट्रेवलिंग में आप इस हेयरस्टाइल में पा सकती हैं खूबसूरत और कंफर्टेबल लुक। यहां देखें इसे बनाने का आसान तरीका।

View this post on Instagram

A post shared by @saçbakımıvesağlığı💫 (@sacbakimivesagligi)

ये सारी ही हेयरस्टाइल आसान हैं और बिना किसी मदद से बनाई जा सकती हैं।