Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Style Tips: एथनिक वेयर्स में करना है अपने स्टाइल को हाइलाइट, तो Sonam Bajwa से ले सकती हैं इसके आइडियाज

Style Tips अगर आप आने वाले फेस्टिवल्स को अच्छे से एन्जॉय करना चाहती हैं तो हमेशा ऐसे आउटफिट्स चुनें जो कंफर्टेबल हो। इस लिस्ट में सूट टॉप पर आता है। इसमें इतनी वैराइटी आती है जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुनकर स्टाइलिश और खूबसूरत दोनों नजर आ सकती हैं तो किस तरह के सूट चुनें आइए देख लेते हैं इसके आइडियाज़।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Sat, 21 Oct 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
Style Tips: ट्रेडिशनल लुक में दिखना है ग्लैमरस, तो ट्राई करें ये सूट के ये स्टाइल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Style Tips: तीज- त्योहारों में अलग दिखने की चाहत में लेडीज़ की पहली च्वॉइस साड़ी होती है और उसके बाद लहंगा। सूट इस लिस्ट में थोड़ा नीचे है क्योंकि कंफर्ट के मामले में भले ही वो इन दोनों से आगे हो, लेकिन खास मौकों पर जब स्टाइलिश दिखना हो, तो इनके साथ किस तरह का एक्सपेरिमेंट किया जाए, ये सोचकर कई बार फिर दिल नहीं करता, लेकिन अगर आपकी हाइट अच्छी है और फीगर भी अच्छी है, तो सूट आपके लुक को और ज्यादा निखार सकता है। पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही उनका फैशन सेंस भी गजब का है, तो सूट में ग्लैमरस दिखने के लिए आप इनसे ले सकती हैं कई आइडियाज़।

एंकल लेंथ अनारकली

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

करवाचौथ पर आप सोनम के इस लुक को कर सकती हैं ट्राई। फ्लोरल प्रिंट एंकल लेंथ अनारकली बेहद खूबसूरत लगेगी।  इसके साथ आप कुछ इसी तरह का कॉन्ट्रास्ट दुपट्टा लें। दुपट्टे के किनारे पर सूट वर्क से मैच करता हुआ लेस या गोटा-पट्टी लगवा सकती हैं। 

फ्लोर लेंथ अनारकली

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

फेस्टिवल के मौके पर खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने के लिए इस तरह का व्हाइट फ्लोर लेंथ अनारकली चुन सकती हैं। सूट की स्लीव कंफर्ट और मौसम के हिसाब से डिसाइड कर सकती हैं। सूट बहुत हैवी वर्क वाला है, तो दुपट्टा लाइट रखें। दोनों चीज़ें हैवी होंगी, तो कई बार संभालना मुश्किल हो जाता है।

हैवी वर्क सलवार-कुर्ता

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

करवाचौथ, दीवाली के अलावा आप इस तरह के सूट को शादी-ब्याह के मौके पर पहन सकती हैं, जो नो डाउट बेहद खूबसूरत लगेगा। सूट और सलवार को मैचिंग रखने के बजाय कुछ इस तरह कॉन्ट्रास्ट में ट्राई करें। स्लीव के पैटर्न के साथ एक्सपेरिमेंट करें। 

शीयर कुर्ता

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

इस तरह का ग्रीन सूट आप किसी खास ओकेजन पर पहनकर बन सकती हैं सेंटर ऑफ अट्रैक्शन। जिसमें नेक का डिज़ाइन बेहद स्टाइलिश है और स्लीव पर सिल्वर वर्क तो कमाल लग रहा है। अगर आपका स्लीव सिंपल है, तो आप अलग से कुछ ऐसा डिज़ाइन बनवा सकती हैं। थोड़ा और एक्सपेरिमेंट करने का इरादा है, तो फ्रंट स्लिट का ऑप्शन ट्राई करें। 

ये भी पढ़ेंः- Festival Look: आने वाले तीज-त्योहार पर साड़ी से हटकर पहनना है कुछ ट्रेडिशनल, तो ट्राई करें ये स्टाइलिश लहंगे 

Pic credit- sonambajwa/Instagram