Move to Jagran APP

Blouse Designs: शादी के लहंगे के लिए ढूंढ़ रही है एकदम हटके चोली का डिज़ाइन, तो ये रहे कुछ स्टाइलिश ऑप्शन्स

Blouse Designs अगर आपकी भी इस साल होने वाली है शादी जिसमें आप नजर आना चाहती हैं सबसे स्टाइलिश तो इसके लिए सिर्फ लहंगे का ही खूबसूरत होना जरूरी नहीं बल्कि उसके ब्लाउज़ पर भी ध्यान देना जरूरी है। यहां देखें ब्लाउज़ के ऐसे ही कुछ ऑप्शन्स जो लहंगे ही नहीं साड़ी के साथ भी बेहद जंचेंगे और आपके देंगे ट्रेंडी लुक।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghPublished: Tue, 05 Sep 2023 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2023 03:07 PM (IST)
Blouse Designs: लहंगे और साड़ी के लिए ट्रेंडी ब्लाउज़ डिज़ाइन्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Blouse Designs: हर एक दुल्हन की कोशिश होती है कि अपनी शादी में सबसे ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने की, जिसके लिए वो लहंगे से लेकर जूलरी, मेकअप, फुटवेयर्स जो भी पॉसिबिलिटी होती है उसके साथ एक्सपेरिमेंट करती है और आजकल की ब्राइड्स तो लहंगे के कलर और स्टाइल के साथ ही नहीं बल्कि ब्लाउज़ के साथ भी जमकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। वैसे नो डाउट, स्टाइलिश ब्लाउज़ साड़ी हो या लहंगा, हर एक में आपको दे सकते हैं एकदम हटके लुक, तो अगर आप भी ढूंढ़ रही हैं वेडिंग के लिए लेटेस्ट ब्लाउज़, तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर। जिसमें यकीनन हर कोई बस आपको ही देखता रह जाएगा। 

मिरर वर्क फुल स्लीव ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by MELBOURNE HENNA ARTIST | RITESH GAJADAR (@riteshmehndi)

कुछ इस तरह का मिरर वर्क ब्लाउज़ आप लहंगे के साथ ट्राई कर सकती हैं। क्योंकि मौका है शादी का, तो मिरर वर्क बहुत ज्यादा हैवी भी नहीं लगेगा, लेकिन हां, लहंगे में भी थोड़ा-बहुत मिरर वर्क होना चाहिए, वरना तो आप एकदम ही अलग लगेंगी। 

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे का ये ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। ब्यूटीफुल के साथ अगर आप थोड़ा बोल्ड लुक अपनाना चाहती हैं, तो लहंगे या साड़ी के साथ आप कुछ इस तरह का ब्लाउज़ कैरी कर सकती हैं।     

स्लीवलेस एम्बेलिश्ड ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti)

लहंगे के साथ स्लीवलेस ब्लाउज़ का ऑप्शन भी चुन सकती हैं। सिंपल स्लीवलेस ब्लाउज़ बनवाने की जगह कुछ इस तरह का ब्लाउज़ स्टिच करवाएं। अगर ब्लाउज़ हैवी वर्क वाला है, तब तो नो डाउट ये स्टाइल और निखर कर आएगा।

रिसेप्शन या संगीत पर लहंगा पहनने वाली हैं और वहां बिखेरना चाहती हैं अपना ग्लैमर, तो इसके लिए इससे बेस्ट ऑप्शन हो ही नहीं सकता। 

View this post on Instagram

A post shared by Dulhaniyaa Fashion (@dulhaniyaafashion)

तो ये सारे ही ब्लाउज़ के ऑप्शन ऐसे हैं, जिसे पहनने के बाद हर किसी की तारीफ तो मिलेंगी ही साथ ही अटेंशन भी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.