Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhumi Pednekar: आने वाले फेस्टिव सीजन में दिखना है खास, तो भूमि पेडनेकर से लें टिप्स

Bhumi Pednekar आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फेस्टिव सीजन आने वाले हैं जिसमें सबसे खास और अलग दिखना एक मुश्किल टास्क हो सकता है। इसके लिए अगर पहले से तैयारी न की जाए तो आप भीड़ में कहीं खो भी सकती है। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। हम आपके लिए लाए हैं कुछ टिप्स ।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Sun, 20 Aug 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
एलिगेंस के साथ फैशनेबल दिखने के टिप्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Bhumi Pednekar: आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई सेलिब्रेशन के कई मौके मिलने वाले हैं। राखी से लेकर गणेश चतुर्थी, नवरात्रे, दशहरा, दिवाली के बाद फिर वेडिंग सीजन। ऐसे में हर फंक्शन में खुद को खास और सबसे अलग दिखाना काफी चैलेंजिंग हो सकता है। अगर आप भी उनमें से एक हैं, जो खुद के लिए कुछ स्टाइलिश, एलिगेंट और ट्रेडिशनल ढूंढ रहे हैं, तो भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट आपकी परेशानी दूर कर सकता है। दरअसल, भूमि ने हाल ही में अनारकली सूट पहनकर मंत्रमुग्ध कर देने वाला एक फोटोशूट करवाया है। आइये एक नजर डालते हैं उनके लुक पर।

भूमि पेडनेकर का ट्रेडिशनल लुक

एक्ट्रेस ने हाल ही आइवरी कलर का एक लहंगा पहना, जिसमें वह काफी क्लासी दिख रही हैं।

उनके आउटफिट पर बारीक वर्क किया गया है। पूरी आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ फ्लेयर्ड स्कर्ट पर पैचवर्क किया गया है। वहीं, साथ में मैचिंग कलर का दुपट्टे भी जोड़ा गया है।

एक्सेसरीज की बात करें, तो उन्होंने व्हाइट आइवरी लहंगे को पन्ना के साथ पेयर किया है। एक चोकर सेट के साथ लॉन्ग नेकपीस काफी जंच रहा है। वहीं, उंगलियों पर सजी स्टेटमेंट रिंग्स भी काफी शानदार दिख रहे हैं।

मेकअप की बात करें, तो गुलाबी आईशैडो, मस्कारा-कोटेड लैशेज, विंग्ड आईलाइनर, कंटूअर किए गए गाल और ब्लश पिंक लिपस्टिक के साथ वह काफी सजी हुई नजर आईं।

हेयर स्टाइल पर नजर डालें, तो उन्होंने अपने घने बालों से एक क्लीन एंड स्लीक जूड़ा बनाया, जो आउटफिट के साथ पूरी तरह से मैच कर रहा है। इसे एक शानदार रूप देने के लिए गजरे से सजाया गया है।

Pic Credit: Bhumi Pedenekar