Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cotton Day 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का कॉटन साड़ी लव, जिनसे आप भी ले सकती हैं हटके नजर आने का आइडिया

World Cotton Day 2023 कॉटन साड़ियों को लेकर ज्यादातर महिलाओं की राय है कि ये यंग एज गर्ल्स पर नहीं जंचती हैं। इनसे थोड़ा उम्रदराज लुक मिलता है। अगर आपको भी लगता है ऐसा तो एक नजर डालें इन एक्ट्रेसेज के लुक पर जिनका कॉटन साड़ी लव किसी से छिपा नहीं है और हर बार अपने लुक में किया है इन्होंने रॉक।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Sat, 07 Oct 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
World Cotton Day 2023: कॉटन साड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। World Cotton Day 2023: साड़ी बहुत ही ग्रेसफुल आउटफिट है। इस आउटफिट की सबसे अच्छी बात है कि इसे आप लगभग हर एक मौके पर कैरी कर सकती हैं। खास मौकों से लेकर साड़ी हमारे डे टू डे वेयर का भी हिस्सा है और बात जब डेली वेयर की हो, तो यहां स्टाइल से कहीं ज्यादा कंफर्ट मायने रखता है। रोजाना पहनी जाने वाली कंफर्टेबल साड़ियों में कॉटन इस लिस्ट में टॉप पर है। अलग-अलग रंगों, पैटर्न वाली कॉटन साड़ियां दिखने में भी काफी क्लासी लगती हैं। यहां तक कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के भी वॉर्डरोब का खास हिस्सा हैं। विद्या बालन से लेकर दीया मिर्जा, कोंकणा सेन, सोनाली कुलकर्णी ये कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज़ हैं, जो ज्यादातर इवेंट पर कॉटन साड़ियां ही कैरी करना पसंद करती हैं और नो डाउट अपने इस सिंपल लुक में भी छा जाती हैं,  तो अगर आपको ऐसा लगता है कि कॉटन की साड़ियां ओल्ड एज महिलाओं पर ही जंचती हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं। अगली बार बिंदास होकर पहनें अपनी कॉटन साड़ियां शादी हो या फिर पार्टी।  

विद्या बालन

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या ने रेड बॉर्डर वाली पीच कलर की कॉटन साड़ी पहनी है। जिसका स्ट्राइप ब्लाउज़ के साथ कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लग रहा है। इस सिंपल लुक में भी वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। फ्रेंड्स के साथ डे आउटिंग हो या किटी पार्टी, आप भी कुछ ऐसा लुक कर सकती हैं ट्राई।

कंगना रनौत

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना इस व्हाइट कलर की कॉटन साड़ी में बलां की खूबसूरत लग रही हैं। कॉटन गर्मियों का फैब्रिक माना जाता है और सफेद भी गर्मियों के दौरान ही सबसे ज्यादा पहना जाता है। वैसे तो गोल्डेन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी केरल की ट्रेडिशनल साड़ी है जिसे वहां खास मौकों पर पहना जाता है, लेकिन अगर अपने लुक को औरों से कुछ डिफरेंट बनाना चाहती हैं, तो नॉर्मली भी आप इस ऑप्शन को चुन सकती हैं।

कोंकणा सेन

View this post on Instagram

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

कोंकणा सेन की ये फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी खूबसूरत तो है ही साथ ही डे आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट भी। फ्लोरल प्रिंट व्हाइट कलर पर और निखर कर आता है, तो अगर आप दिन में किसी फंक्शन के लिए क्या पहनें, ये सोच रही हैं, तो कुछ ऐसा लुक करें ट्राई।

सोनाली कुलकर्णी

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Kulkarni (@sonalikul)

सोनाली कुलकर्णी भी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो ज्यादातर मौकों पर साड़ियों में ही नजर आती हैं और खासतौर से हैंडलूम। उनके सोशल मीडिया पर आप कॉटन साड़ियों को कैरी करने का आइडिया तो ले ही सकती हैं साथ ही किस तरह के ब्लाउज़ के साथ टीमअप कर लुक नजर आएगा अलग, इसे भी देख सकती हैं। 

Pic credit- Instagram