Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Boots Styling Tips: सर्दियों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं एंकल लेंथ बूट्स, स्टाइलिश लुक के लिए ऐसे करें कैरी

Boots Styling Tips सर्दियों में फुटवेयर का ऑप्शन समझ ही नहीं आता। जींस के साथ तो फुटवेयर और बूट्स मैच किए जा सकते हैं लेकिन ड्रेस और लैंगिंग्स के साथ क्या। तो ऐसे में एंकल लेंथ बूट्स का ऑप्शन है एकदम बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Sun, 29 Jan 2023 08:07 PM (IST)
Hero Image
Boots Styling Tips: एंकल लेंथ बूट्स स्टाइल करने के तरीके

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Boots Styling Tips: विंटर में पहने जाने आउटफिट्स के साथ फुटवेयर टीमअप करना बड़ा ही मुश्किल काम होता है। थक हारकर वही बैलीज़ और शूज़ की रिपीटेशन चलती रहती है, जिसके चलते लुक जींस पहनें या ड्रेस लुक में एक जैसा ही नजर आता है। तो अगर आप लुक में वैराइटी चाहती हैं, तो एंकल लेंथ बूट्स को करें अपने वॉर्डरोब में शामिल। जो न सिर्फ सर्दियों में आपको ठंड से बचाते हैं बल्कि देखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं। और सबसे अच्छी बात कि आप इन्हें किसी भी आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

वैसे में मार्केट में थाई हाई से लेकर मिड काफ लेंथ तक के बूट्स अवेलेबल हैं, लेकिन इनमें सबसे स्टाइलिश और कंफर्टेबल एंकल लेंथ बूट्स होते हैं क्योंकि इन्हें पहनना आसान होता है वहीं लॉन्ग बूट्स या मिड काफ लेंथ में आप उतना आरामदायक महसूस नहीं करेंगी। तो खूबियों के साथ ही आइए अब ये भी जान लेते हैं कि एंकल लेंथ बूट्स को आप किन-किन आउटफिट्स के साथ पेयर कर सकती हैं।

ड्रेस के साथ पहनें एंकल लेंथ बूट्स

डे आउटिंग, पार्टी या फिर ऑफिस में ड्रेस पहन रही हैं, तो एंकल लेंथ बूट्स पहनकर अपने लुक को करें कंप्लीट। वैसे तो मिडी, मिनी दोनों ही तरह की ड्रेसेज़ पर एंकल लेंथ बूट्स जंचते हैं लेकिन मिनी ड्रेस के साथ एंकल लेंथ बूट्स का कॉम्बिनेशन जबरदस्त लगता है। वहीं इस बात का भी ध्यान रखें कि लॉन्ग ड्रेस के साथ एंकल बूट्स बिल्कुल भी नहीं जंचते। 

स्कर्ट के साथ पहनें एंकल बूट्स

वैसे तो जनरली लड़कियां मिनी स्कर्ट के साथ लॉन्ग बूट्स पहनना पसंद करती हैं लेकिन इनके साथ एंकल लेंथ बूट्स भी काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन हां, क्योंकि सीज़न सर्दियों का है तो ठंड से बचने के लिए स्कर्ट के साथ टाइट्स पहनें। स्टाइलिश लुक के लिए ध्यान रखें कि बूट्स और टाइट्स का कलर एक न हो। 

लैगिंग्स के साथ पहनें एंकल लेंथ बूट्स 

ड्रेस, स्कर्ट के अलावा आप लैंगिंग्स के साथ भी एंकल बूट्स को टीमअप कर सकती हैं। लैगिंग्स आपको टॉल एंड स्लिम लुक देती है। लैंगिग्स के साथ ओवरसाइज्‍ड स्वेट्स या लैदर जैकेट कैरी कर आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश। अगर आप लाइट या न्यूट्रल कलर की लैगिंग्स पहन रही हैं तो ब्राइट कलर के बूट्स के साथ लुक को करें पूरा।

जींस के साथ पहनें एंकल लेंथ बूट्स

एंकल बूट्स का कॉम्बिनेशन जीन्स के साथ परफेक्ट लगता है। स्मार्ट एंड स्टाइलिश लुक के लिए जीन्स को नीचे से थोड़ा रोल करें जिससे एंकल बूट्स पूरी तरह से हाइलाइट हो। 

फ्रेंड्स के साथ पार्टी करनी हो या फिर डे आउटिंग का प्लान हो, स्टाइल और कंफर्ट दोनों ही मामले में बेस्ट हैं Yoho Women Boots जिसे आप पूरे दिन बिना दर्द या किसी तकलीफ के कैरी कर सकती हैं। कलर और स्टाइल दोनों में यहां वैराइटी मौजूद है जिन्हें आप अपनी पसंद और कंफर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं।