Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cargo Styling Ideas: इन 5 तरीकों से ट्रैवलिंग ही नहीं ऑफिस और डे आउटिंग के लिए भी कैरी कर सकती हैं कार्गो

Cargo Styling Ideas कार्गो पैंट्स को ज्यादातर महिलाएं ट्रिप्स में कैरी करना प्रिफर करती हैं लेकिन थोड़ी टिप्स एंड ट्रिक्स की मदद से आप इन्हें हर एक मौके पर पहन कर नजर आ सकती हैं बेहद स्टाइलिश ये रहे इसके आइडियाज।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Thu, 27 Apr 2023 08:07 AM (IST)
Hero Image
Cargo Styling Ideas: कार्गो को इन पांच तरीकों से कर सकती हैं स्टाइल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Cargo Styling Ideas: कार्गो एक बहुत ही कंफर्टेबल बॉटम वेयर है जिसे ज्यादातर ट्रैवलिंग में कैरी करना पसंद किया जाता है। बहुत सारे पॉकेट्स के साथ ये पैंट लूज़ फिटिंग वाली होती है। कार्गो पैंट्स सिर्फ महिलाएं के लिए ही नहीं पुरुषों के लिए भी आती है और हर एक बॉडी टाइप पर सूट करती है। 

तो कार्गो पैंट्स को अगर आप ट्रैवलिंग के अलावा ऐसे भी कैरी करना चाहती हैं, तो किस तरह के टॉप वेयर्स के साथ इनका कॉम्बिनेशन लगेगा बेस्ट, आइए जान लेते हैं इस बारे में। 

टैंक टॉप के साथ

कार्गो को आप टैंक टॉप के साथ टीमअप कर सकती हैं। इस लुक को आप डे आउटिंग के लिए ट्राय कर सकती हैं।

प्लेन क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप के साथ भी कार्गो का कॉम्बिनेशन लगेगा बेहद जबरदस्त। जिसे आप ट्रैवलिंग में पहन सकती हैं। इसके अलावा फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट या पार्टी के लिए भी ये लुक ट्राय किया जा सकता है।

ओवरसाइज़् टी-शर्ट

कार्गो के साथ ओवरसाइज्‍ड टी-शर्ट को आप कैजुअल लुक के लिए पहन सकती हैं। शॉपिंग करने जा रही हैं, तो इस लुक के साथ प्ले करें। अच्छी भी दिखेंगी और कंफर्टेबल भी रहेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Kavyaa (@meekavyaa)

शर्ट के साथ

कार्गो के साथ शर्ट का कॉम्बिनेशन है ऑफिस के लिए है एकदम अलग और स्टाइलिश ऑप्शन। फॉर्मल लुक में अगर आपको स्टाइल की कमी दिखती है, तो एक बार इस लुक को ट्राय करके देखना तो बनता है।

डेनिम जैकेट

वैसे को कार्गो सबसे ज्यादा मिलिट्री जैकेट के साथ जंचता है लेकिन इमेजिन करके देखिए इस लुक को, ऐसा लगेगा जैसे आप सेना में हैं। तो कार्गो पैंट्स को डेनिम जैकेट के साथ पहनें। बूट्स या स्नीकर्स दोनों के साथ आप अपने लुक को कर सकती हैं कंप्लीट।

फॉर्मल शर्ट के साथ

फॉर्मल शर्ट को भी आप कार्गो पैंट के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। जरूरी नहीं फॉर्मल शर्ट के साथ ये ऑफिस के लिए ही सही है बल्कि इसे आप पार्टीज़ या गेट टूगेदर में भी पहनें।

Pic credit- freepik