Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Monsoon Makeup: बारिश के मौसम में खूबसूरत नजर आने के लिए इन लिपस्टिक शेड्स को करें ट्राई

Monsoon Makeup मानसून के मौसम अगर आप खूबसूरत नजर आना चाहती हैं तो इसके लिए कपड़ों के साथ ही मेकअप पर भी थोड़ा ध्यान दें। अपने ब्यूटी किट में इन रंगों की लिपस्टिक को शामिल करें जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेंगी। आइए एक नजर डाल लेते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से शेड्स हैं शामिल।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Tue, 04 Jul 2023 09:11 AM (IST)
Hero Image
Monsoon Makeup: मानसून के लिए बेस्ट लिपस्टिक शेड्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Monsoon Makeup: बारिश के मौसम में उसम बहुत ज्यादा रहती है, जिस वजह से बहुत ज्यादा पसीना निकलता है, ऐसे में बहुत ज्यादा मेकअप खूबसूरत दिखाने की जगह आपके लुक को खराब कर सकता है। अच्छा होगा बारिश के दिनों में लाइट मेकअप करें और कुछ खास तरह की लिपस्टिक को अपने मेकअप किट में एड करें। आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ लिप्स शेड्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनसे आप अपने मानसून लुक को कर सकती हैं इन्हैंस।

1. बेरी टोन

मानसून सीजन में बैरी के अलग-अलग शेड्स जैसे- डीप रेड, प्लम या क्रैनबेरी कलर चुनें। ये शेड्स लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं और आपके लुक को इन्हैंस करने का काम करते हैं। 

2. रोज पिंक

सॉफ्ट, रोज़ पिंक शेड्स आपको खूबसूरत ही नहीं, बल्कि उम्र से कम भी दिखाने का काम करते हैं। ये होठों को नेचुरल लुक देते हैं, सबसे अच्छी बात कि इन्हें आप कैजुअल और फॉर्मल दोनों लुक में टाई कर सकती हैं। 

3. कोरल शेड

चमकीले कोरल शेड बारिश के दिनों के लुक को हटके दिखाने का काम करते हैं। ये कलर भी आपको आपकी एच्युअल एज से कम दिखाता है और खूबसूरती बढ़ाता है।

4. न्यूड शेड्स

अगर आपको डार्क  लिपस्टिक लगाना नहीं पसंद, तो आप न्यूड शेड्स टाई कर सकती हैं। न्यूड शेड्स भी हर एक आउटफिट्स के साथ कैरी किए जा सकते हैं। 

5. मोव शेड

पिंक और पर्पल अंडरटोन के साथ मोव शेड की लिपस्टिक डे आउटिंग के लिए है परफेक्ट च्वॉइस। वैेसे आप इन शेड्स को रात की पार्टी या शादी के लिए ट्राई कर सकती हैं।

6. शीर लिप टिंट्स

मानसून के लिए शीर लिप टिंट्स भी टाई कर सकती हैं। लिप्स टिंट्स हल्के और हाइड्रेटिंग होते हैं, जो मानसून के मौसम की नमी के लिए बिल्कुल परफेक्ट होते हैं।

तो इन शेड्स से बनाएं अपने लुक को डिफरेंट।

Pic credit- freepik