Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone Hairstyles: आप भी आजमा सकती हैं दीपिका पादुकोण की ये 9 ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स

Deepika Padukone Hairstyles अगर आप भी अक्सर खास मौकों पर हेयरस्टाइल को लेकर उलझन में रहती हैं तो हम आपके लिए लाए हैं दीपिका पादुकोण की बेस्ट हेयरस्टाइल्स जिनसे आपको यकीनन बढ़िया आइडियाज मिलेंगे। इन्हें ट्राई करना भी आसान है।

By Ruhee ParvezEdited By: Ruhee ParvezUpdated: Wed, 12 Apr 2023 12:00 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone Hairstyles: आसानी से ट्राई कर सकती हैं दीपिका पादुकोण की ये 9 ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Deepika Padukone Hairstyles: किसी भी आउटफिट का असली लुक आता है जूलरी और हेयरस्टाइल से। कपड़ों के साथ मैचिंग जूलरी खरीदना मुश्किल नहीं है, बल्कि सही हेयरस्टाइल का चयन सबसे मुश्किल काम होता है। 

अगर आप भी इस उल्झन से अक्सर जूझती हैं, तो हम आपकी यह मुश्किल आसान कर सकते हैं। दीपिका पादुकोण की इन 9 हेयरस्टाइल्स से आपको भी आइडियाज मिल सकते हैं। 

टॉप बन

इस तरह का हेयरडू किसी भी आउटफिट के साथ अच्छा लग सकता है। दीपिका भी इस टॉप बन हेयरस्टाइल में छा रही हैं।

हाई पोनीटेल

दीपिका इस नीट हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल में कमाल की लग रही हैं। खासकर डेनिम जैकेट के साथ उनका यह हेयरस्टाइल कम्प्लीट लुक दे रहा है।

बीच वेव्ज़

समुद्र किनारे बीच वेव्ज़ हेयरस्टाइल काफी अच्छी लगती है। लेकिन जरूरी नहीं कि आप इसे सिर्फ बीच हॉलीडे पर भी आजमाएं। दीपिका की तरह आप इसे ब्लैक आउटफिट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं।

वेट लुक

बालों का ये लुक कई सालों से ट्रेंड का हिस्सा रहा है। और इस साल लग रहा है कि एक बार फिर वेट लुक फैशन में रहेगा। तो क्यों न आप भी इसे इस बार अपनाकर देखें।

मेस्सी शिगनॉन

शिगनॉन भी एक प्राचीन हेयरस्टाइल है, जिसे आप पुरानी यूरोपीय तस्वीरों में देख सकती हैं। हालांकि, यह हेयरडू आज भी क्लासिक लगता है। तो अगर आपको किसी फॉर्मल आउटफिट के साथ हेयरस्टाइल समझ नहीं आ रही, तो आंख बंद कर मेस्सी शिगनॉन को ट्राई करें।

साइड-पार्टेड बन

दीपिका उन एक्ट्स में से हैं, जो अक्सर जूड़े या बन में नजर आती हैं। वह इस हेयरस्टाइल में सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल भी दिखती हैं। तो आउटफिट चाहे फॉर्मल हो या कैजुअल यह बन सभी के साथ अच्छा लगेगा।

टॉप नॉट बन

दीपिका इस टॉप नॉट बन में काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। यह न सिर्फ एक क्लासी लुक देता है, बल्कि इसे बनाना भी काफी आसान है।

मेस्सी हेयरडू

इस हेयरस्टाइल में दीपिका काफी ड्रमैटिक लग रही थीं। आप भी इसे किसी इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

स्लीक बन

नीट एंड क्लीन तरीके से बनाया गया बन का लुक ही अलग होता है। अगर आप सूट, साड़ी या फिर फॉर्मल्स में एलीगेंट लुक चाहती हैं, तो स्लीक बन आजमा सकती हैं।