Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dia Mirza: बढ़ती उम्र में भी रहना चाहती हैं दिया मिर्जा जैसे फिट, तो फॉलो करें यह डाइट

Dia Mirza एक्ट्रेस और एनवायरमेंटलिस्ट दिया मिर्जा अक्सर अपनी लाइफस्टाइल और फैशन के जरिए फैंस का दिल जीतती देखी जाती हैं। वह जो भी करती हैं इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि पर्यावरण पर ज्यादा बोझ न पड़े। कपड़ों से लेकर डाइट तक वह सबकुछ एनवायरमेंट फ्रेंडली चुनती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपना एक डाइट वीडियो शेयर किया है।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Sat, 08 Jul 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
दिया मिर्जा से लें प्लांट बेस्ड डाइट टिप्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Dia Mirza: एक्ट्रेस दिया मिर्जा को अक्सर ही पर्यावरण के प्रति मुखरता से बात करते हुए देखा जाता रहा है। चाहे कपड़ों की बात हो या फिर सेलिब्रेशन और खाने की एक्ट्रेस का हर कदम पर्यावरण के अनुकूल उठता है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक से अधिक समय बिताने वाली दिया मिर्जा को भारत में पर्यावरण और वन्यजीव संरक्षण के एक गाइड के रूप में भी देखा जाता है। वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को हरियाली को बढ़ावा देने का संदेश देती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो जारी किया है, जिसमें वो प्लांट बेस्ड डाइट का जिक्र करती नजर आ रही हैं।

दिया मिर्जा का प्लांट बेस्ड डाइट

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सादे और सात्विक खाने को पसंद करती हैं। क्लिप में वह खुद भी यह स्वीकार करती हैं कि उन्हें घर का खाना बेहद पसंद है। इसके बाद वह हरी और पत्तेदार सलाद को मिक्स करती दिखती हैं। इसके अलावा वो अपनी थाली भी फैंस के साथ शेयर करती हैं, जिसमें रोटी, पालक दाल, भिंडी की सब्जी को देखा जा सकता है।

बता दें, दिया मिर्जा एक फिटनेस फ्रीक हैं और वह लोगों को भी ऐसे ही चीजें इस्तेमाल करने की सलाह देती हैं, जो पृथ्वी पर ज्यादा बोझ न डालें।

Pic Credit: Instagram