Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022 Hairstyle Ideas: दिवाली पर ऐसे करें हेयरस्टाइल कि सबकी नजरें ठहर जाएं

Diwali 2022 Hairstyle Ideas त्योहारों के सीजन में परफेक्ट आउटफिट्स के साथ परफेक्ट हेयरस्टाइल भी आपको स्टनिंग लुक देता है। अगर आप भी हेयरस्टाइल को लेकर कंफ्यूज हैं तो इन टिप्स को आजमा कर ये हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं।

By Saloni UpadhyayEdited By: Updated: Wed, 19 Oct 2022 12:08 PM (IST)
Hero Image
Diwali 2022 Hairstyle Ideas: साड़ी पहनने पर आपको ये जुड़ा स्टनिंग लुक देगा।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali 2022 Hairstyle Ideas: दिवाली में खाने से लेकर पहनने तक सबकुछ स्पेशल होता है। ऐसे में आप स्टनिंग लुक के लिए ट्रेंडिशनल आउटफिट्स पहनने जा रही हैं, तो आपको अपने हेयरस्टाइल का भी ख्याल रहना चाहिए, ताकि आपके स्टाइलिश कपड़ों के साथ-साथ हेयरस्टाइल भी मैच करे और पार्टी की आप जान बन जायें। एक परफेक्ट लुक पाने के लिए बालों के स्टाइल पर भी फोकस करना बहुत जरूरी है, तो आइए बताते हैं, किस ड्रेस के साथ कौन-सा हेयस्टाइल आप पर सूट करेगा।

- अक्सर फेस्टिवल के दौरान महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी इस दिवाली पर साड़ी पहन रही हैं तो स्लीक बन यानी जूड़े वाला हेयरस्टाइल बनाएं। ये आपको एकदम परफेक्ट लुक देगा। चाहें तो आप अपने फेस के हिसाब से बीच से मांग या साइड मांग भी निकाल सकती हैं, फिर पीछे की तरफ स्लीक जूड़ा बनाकर थोड़ा सा जेल भी लगा लें। साड़ी पहनने पर आपको ये जुड़ा स्टनिंग लुक देगा।

- अगर आपके पास समय की कमी है और आप ऐसा हेयरस्टाइल करना चाहती हैं, जो किसी भी ड्रेस पर सूट करे। ऐसे में आप सुपर-स्ट्रेट बालों के लुक को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों वेट हेयर स्ट्रेट लुक भी काफी ट्रेंड में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ये हेयरस्टाइल अक्सर कैरी करती हैं।

- अगर आप ट्रेडिशनल अनारकली सूट या लॉन्ग कुर्ता पहनने जा रही हैं, तो आप लो पोनीटेल बना सकती हैं। ये हेयरस्टाइल इन ड्रेसेज पर खूब फबेगा। आप चाहें तो अपने इस लुक में फेस्टिव टच देने के लिए मांगटिक भी कैरी कर सकती हैं।

-फेस्टिवल के दौरान अक्सर एथनिक ड्रेस पहनना पसंद किया जाता है, ऐसे में अगर आपके बाल लंबे हैं, तो आप फ्रेंच चोटी भी बना सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में आपको ट्रेडिशनल लुक मिलेगा।

- हाफ टाई हेयर, इस हेयरस्टाइल को भी आप किसी भी आउटफिट पर बना सकती हैं। इसमें आप आगे के बालों को पीछे ले जाते हुए आधा टाई कर लें फिर पीछे के बाल खुले हुए रख लें। चाहे तो आप इसे बनाने के लिए बालों को हल्का कर्ल भी कर सकती हैं।

Picture Courtesy: Freepik/Pexel