Move to Jagran APP

Diwali 2024 के लिए 5 एक्ट्रेसेस के आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन, अपने लुक से आप भी चुरा लेंगी लाइमलाइट

दीवाली ( Diwali 2024) के लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। इस दिन हर कोई अपने लुक को लेकर काफी तैयारियां करता है। खासकर लड़कियां अपने दीवाली आउटफिट (diwali 2024 outfits for women) का खास ध्यान रखती हैं। ऐसे में अगर आप भी फेस्टिव सीजन में लाइमलाइट चुराना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

By Harshita Saxena Edited By: Harshita Saxena Updated: Sun, 27 Oct 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
इन एक्ट्रेसेस के आउटफिट्स से पाएं परफेक्ट लुक (Picture Credit- Instagram)
लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। दीवाली का पर्व साज-सज्जा का पर्व माना जाता है। इस खास दिन के लिए लोग कई महीनों से तैयारियां करनी शुरू कर देते हैं। यह हिंदू धर्म के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है, जिसे हर साल धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है और उनके स्वागत के लिए घर-ऑफिस की सजावट की जाती है। साथ ही इस दौरान खुद को भी संवारा जाता है। दीवाली के मौके पर लोग नए कपड़े पहनते हैं और इस खास दिन के लिए अपने लुक का खास ख्याल रखते हैं।

खासकर महिलाएं इस दिन अपने लुक पर बेहद ध्यान देती हैं। खासतौर पर दीवाली के लिए उनका आउटफिट अक्सर अलग और खास होता है। हालांकि, कई बार यह समझ नहीं आता है कि फेस्टिव सीजन के दौरान किस तरह का आउटफिट पहने, जिससे आप सबसे अलग मगर खूबसूरत लगें। ऐसे में आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे सेलिब्रेटी इंस्पायर्ड कुछ ऐसे आउटफिट्स, जो आप दीवाली पर कैरी कर सकती हैं और खूबसूरत लुक भी हासिल कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें-  Diwali 2024 पर पुरुषों के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स, दिखेंगे इतने डैशिंग कि मुड़-मुड़कर देखेंगे लोग

आलिया भट्ट

(Picture Credit- Instagram)

अगर आप इस दीवाली साड़ी पहनने का प्लान बना रही हैं, तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जैसी यह साड़ी कैरी कर सकती हैं। गुलाबी रंग की यह साड़ी फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है और इसके साथ स्ट्रैपलेस ब्लाउज आपके इस लुक को हल्का वेस्टर्न लुक भी देगा। साथ ही मैचिंग जूलरी और हेयर बन आपको सबसे अलग बनाएगा।

तमन्ना भाटिया

(Picture Credit- Instagram)

जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अगर आप इस दीवाली लहंगा पहनना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस के इस आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। डार्क पर्पल कलर का यह लहंगा बेहद खूबसूरत है, जो दीवाली के मौके के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

करीना कपूर खान

(Picture Credit- Instagram)

अगर आप दीवाली पर सिंपल सूट सेट पहनना चाहती हैं, जो इसमें भी स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। इसके लिए आपको बस एक्ट्रेस करीना कपूर खान के स्टाइल को फॉलो करना होगा। आप भी दीवाली के खास मौके पर लाल रंग के इस सूट सेट को ट्राई कर सकती हैं। इसका लुक पूरा फेस्टिव वाइव देगा और आपको ट्रेडिशनल लुक देने में भी मदद करेगा।

सारा अली खान

(Picture Credit- Instagram)

दीवाली के लिए सिंपल और स्टाइलिश लुक पाना है, तो सारा अली खान से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। एक्ट्रेस का यह सिंपल सफेद रंग का शरारा सेट दीवाली पर आपको परफेक्ट लुक देगा। इस आउटफिट के साथ ऑक्सीडाइज्ड जूलरी आपके लुक में चार चांद लगा देंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी

(Picture Credit- Instagram)

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन है। ऐसे में अगर आप इस दीवाली कुछ इंडो वेस्टर्न पहनना चाहते हैं, तो एक्ट्रेस के इस आउटफिट को कॉपी कर सकते हैं। यह सिंपल आउटफिट आपको बेहद स्टाइलिश लुक देगा।

यह भी पढ़ें-   फेस्टिव सीजन में खूबसूरत दिखने की चाहत स्किन पर पड़ती है भारी, मेकअप से होने वाले नुकसान से बचाएंगे ये 7 उपाय