Move to Jagran APP

Winter Blouse Designs: सर्दियों में अटैंड करनी है वेडिंग, तो ब्लाउज़ के ये डिज़ाइन्स हैं एकदम परफेक्ट

Winter Blouse Designs सर्दियों में पड़ रही है घर की शादी जो आपको अटैंड करनी ही है। जहां आपको दिखना है स्टाइलिश और रहना है कंफर्टेबल तो इसके लिए क्या हो सकते हैं ऑप्शन यहां जानते हैं इसके बारे में। ट्रेडिशनल वेयर्स में ट्राई करें ये एक्सपेरिमेंट और छा जाएं हर किसी की नजरों में। यहां देखें इसकी एक झलक।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghPublished: Wed, 15 Nov 2023 12:26 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 12:26 PM (IST)
Winter Blouse Designs: सर्दियों के लिए स्टाइलिश फुल ब्लाउज़ डिजाइन्स

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Winter Blouse Designs: सर्दियों की शादी में लड़कियों का सबसे बड़ा headache ये होता है कि क्या पहनें, जो दिखने में अच्छा भी लगे और ठंड से भी बचाए। क्योंकि आउटफिट के ऊपर स्वेटर पहनना तो हमें बिल्कुल गवारा नहीं होता। या फिर स्टाइल और कंफर्ट इन दोनों में से किसी एक को चुनना पड़ता है, तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे विंटर वेडिंग में कंफर्ट के साथ समझौता किए बगैर दिखा जा सकता है स्टाइलिश। 

देखिए शादी-ब्याह के मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स ही पहने जाते हैं, जिनमें साड़ी, सूट, लहंगा या अनारकली शामिल होता है, तो इन सभी आउटफिट्स के टॉप के हिस्से में आपको करना है एक्सपेरिमेंट। मतलब साड़ी के ब्लाउज़, लहंगे की चोली और अनारकली को फुल स्लीव बनवाएं। यकीन मानिए ये दिखने में बेहद अच्छे लगते हैं। यहां देखें इनके लुक।

साड़ी का फुल स्लीव ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

शादी में साड़ी पहनने का प्लान है, तो उसका ब्लाउज़ भी फुल स्लीव बनवाएं। बनारसी हो, जॉर्जेट या फिर सिल्क की साड़ी, हर एक के साथ फुल स्लीव ब्लाउज़ जंचेंगे। लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाना है, तो इस तरह का गोटा-पट्टी वर्क कलाइयों के पास करवाएं। जो वाकई बहुत खूबसूरत लगेगा और सबसे अच्छी बात कि इसके साथ आपको चूड़ियां या दूसरी हैंड एक्सेसरीज़ कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

यहां तक कि ब्रोकेड वर्क में भी फुल स्लीव बहुत खिलता है। यहां देखें इसका एक लुक। 

View this post on Instagram

A post shared by মিমি চক্রবর্তী (@mimichakraborty)

लहंगे की फुल स्लीव चोली

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अगर आप अपने घर या दोस्ती की शादी में लहंगा पहनने वाली हैं, तो उसकी चोली को कुछ इस तरह फुल स्लीव स्टिच करवाएं। अगर ज्वैलरी कैरी करने का इरादा नहीं, तो नेक पर ऐसा हैवी वर्क डिज़ाइन एड करवा सकती हैं। स्लीव को आप चूड़ीदार भी रखवा सकती हैं। ये भी एक अलग लुक क्रिएट करता है।   

सिल्क लहंगे के साथ

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

अगर शादी में पहनने वाला लहंगा सिल्क का है, तो उसे भी फुल स्लीव बनवा सकती हैं बस कलाइयों के पास चूड़ी न बनवाएं, वरना इन्हें मैनेज करना मुश्किल होगा और दूसरी बात चूड़ी का डिज़ाइन सिल्क फैब्रिक पर जंचता भी नहीं। 

ये भी पढ़ेंः- साड़ी के साथ किस तरह का ब्लाउज़ पहनें इसे लेकर हैं कनफ्यूज, तो एक्ट्रेस मिमी चक्रबर्ती से लें इसके आइडियाज़

Pic credit- Instagram


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.