Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Success Party: सारा अली खान से लेकर शाहरुख तक, इन सितारों ने डैशिंग लुक से मचाया ‘गदर’

Gadar 2 Success Party सनी देओल और अषीमा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 का जलवा लगतार बॉक्स ऑफिस पर कायम है। अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से फिल्म लगातार कई रिकॉर्ड कायम कर रही है। इसी बीच अब फिल्म के निर्माताओं ने गदर 2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया जिसमें फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने शिकरत की।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaUpdated: Sun, 03 Sep 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
गदर 2 की सक्सेस पार्टी में सितारों ने बिखेरा फैशन का जलवा

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Gadar 2 Success Party: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2' का तूफान लगातार जारी है। इस फिल्म को देश-विदेश में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसकी वजह से फिल्म ने कमाई के मामले कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। इसी बीच अब फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में अपनी हाल ही में इस फिल्म को मिली शानदार सफलता के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। इस पार्टी में बॉलीवुड और इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की।

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए सभी फिल्मी सितारों ने एक बार फिर अपने फैशन का जलवा बिखेरा। इन सितारों में शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, कृति सेनन, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी जैसे कई तमाम सितारे दिखाई दिए। आइए नजर डालते हैं पार्टी में शामिल हुए इन सितारों के खास लुक्स पर-

शाहरुख-गौरी खान

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में एक्टर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान पहुंचें। इन दौरान यह कपल बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रहा था। आउटफिट की बात करें, तो शाहरुख ने क्रूनेक टी-शर्ट और बैगी कार्गो पैंट में अपना सिग्नेचर ऑल-ब्लैक लुक कैरी किया था, जिसे उन्होंने ग्रे रंग की जिपर जैकेट, घड़ी, स्नीकर्स और साइड-पार्टेड मेसी हेयरस्टाइल के साथ कम्प्लीट किया। वहीं, गौरी खान इस दौरान ब्लैक प्लंज-नेक कॉर्सेट ब्लाउज, स्ट्रेट-फिटेड ट्राउजर, ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर, पीप-टो मैटेलिक हाई हील्स, हुप्स के साथ नजर आईं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान खींचा। इस दौरान कियारा ने प्लंजिंग-नेक फुल-स्लीव वाली वेलवेट ड्रेस पहनी थी, जिसमें पंखों से सजावट की गई थी। वहीं, सिद्धार्थ ने अने लुक को टेक्सचर्ड ग्रे बटन-अप शर्ट और मैचिंग डेनिम जींस के साथ पूरा किया।

कृति सेनन

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में एक्ट्रेस कृति सेनन ने बेहद ग्लैमरस लुक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान एक्ट्रेस फुल स्लीव्स वाली आकर्षक डिजाइन एलिमेंट्स, प्लंज-नेकलाइन, फ्रंट थाई-हाई स्लिट और फिगर-हगिंग वाली ब्लैक मिडी ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने खुले बाल, हाई हील्स, मैचिंग एक्सेसरीज और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

कार्तिक आर्यन और सलमान खान

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी के लिए कार्तिक आर्यन और सलमान खान कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान भाईजान काले रंग की बटन-अप शर्ट, डेनिम जींस, काले रंग के चंकी चेल्सी जूते और एक शानदार घड़ी पहने नजर आए। वहीं, कार्तिक ने ब्रिक कलर की शर्ट, काली स्किनी-फिट पैंट, सफेद स्नीकर्स और पुल-बैक हेयरस्टाइल के साथ पार्टी में शामिल हुए।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने डार्क पिंक कलर का स्लीवलेस जंपसूट पहना हुआ था, जिसमें डीप वी नेकलाइन, बॉडी-हगिंग डिजाइन और फ्लेयर्ड पैंट थी। उन्होंने अपने इस लुक शाईनी रेड हाई हील्स, सेंटर-पार्टेड हेयर और मिनिमल ग्लैम के साथ स्टाइल किया था।

शिल्पा शेट्टी

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा शेट्टी ने पार्टी के लिए मिडनाइट ब्लू रंग की प्रिंटेड ड्रेस का चुनाव किया। उन्होंने अपनी मिडी-लेंथ ड्रेस, जिसमें हॉल्टर-नेक डिजाइन, गर्दन और कमर पर कट-आउट और सामने की तरफ एक नॉट थी, के साथ स्टेटमेंट सिल्वर हाई हील्स, एक मैचिंग क्लच, रिंग्स, सुंदर झुमके और कंगन कैरी किए हुए थे।

विक्की कौशल

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में विकी कौशल भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। इस दौरान अभिनेता ने प्रिंटेड डेनिम शर्ट, गहरे नीले रंग की डेनिम जींस और ब्लैक क्रूनेक टी-शर्ट में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। साथ ही उन्होंने टिंटेड सनग्लासेस, रग्ड दाढ़ी, बैक-स्वेप्ट हेयरडू और स्टाइलिश फुटवियर के साथ अपने इस लुक को पूरा किया।

Picture Courtesy: Instagram