Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Graphic Print टी-शर्ट्स को इन तरीकों से करें कैरी, दिखेंगी कूल एंड स्टाइलिश

टी-शर्ट गर्मियों का सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन होते हैं। कैजुअल आउटिंग और पार्टीज के अलावा सही बॉटम्स के साथ पेयर कर आप इन्हें और भी दूसरे मौकों पर पहन सकती हैं। कलरफुल ग्राफिक प्रिंट टी- शर्ट को आप गर्मियों में जींस के अलावा वाइड लेग पैंट्स स्कर्ट्स शॉर्ट्स क्यूलॉटस कैप्री जैसी बॉटम्स के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Wed, 26 Jun 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
ग्राफिक प्रिंट टी-शर्ट्स को स्टाइल करने के तरीके (Pic credit- freepik)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। भयंकर गर्मी में कंफर्टेबल बने रहने के लिए सही आउटफिट्स का चुनाव बहुत जरूरी है। बात जब कंफर्ट की हो, तो टी-शर्ट पुरुषों से लेकर महिलाओं तक की लिस्ट में टॉप पर होता है। लूज, कलरफुल, तरह- तरह के स्लोगन लिखी टी-शर्ट्स को जींस के साथ पेयर कर मिनटों में हो सकते हैं रेडी। जींस के साथ टी-शर्ट का कॉम्बिनेशन नो डाउट बेस्ट है, लेकिन हर कैजुअल आउटिंग पर ये आउटफिट लुक को थोड़ा बोरिंग बना सकता है। ऐसे में और किन बॉटम्स के साथ इस तरह की टी-शर्ट्स को किया जा सकता है पेयर, आइए जान लेते हैं इस बारे में।

पहनें डेनिम स्कर्ट के साथ

इस तरह के प्रिंट वाली टी-शर्ट्स को आप मिनी स्कर्ट या नी- लेंथ डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक के साथ हाई मेसी पोनीटेल हेयरस्टाइल बहुत अच्छी लगेगी। लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट स्नीकर्स या म्यूल्स टाई करें।

टीशर्ट ड्रेस है अच्छा ऑप्शन

टी-शर्ट्स के अलावा आजकल टी-शर्ट ड्रेस भी अवेलेबल है। जो कैजुअल आउटिंग के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। जिनमें लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए बहुत ज्यादा एफर्ट भी नहीं करना पड़ता। हाई बन या ओपन हेयर दोनों ही इस आउटफिट्स पर फबेंगे। टी-शर्ट ड्रेस किसी भी कलर की हो, व्हाइट शूज को हर कलर के साथ पेयर कर सकती हैं।

डेनिम जैकेट के साथ

जींस के साथ अगर आप प्रिंटेड टी-शर्ट्स को कैरी कर रही हैं, तो लुक में थोड़ा स्टाइल एड करने के लिए उसके साथ डेनिम जैकेट ले सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- बोरिंग जींस को करें साइड, गर्मियों में कूल एंड कंफर्टेबल लुक के लिए Denim के इन ऑप्शन्स को करें ट्राई

इन तरीकों से भी कर सकती हैं ग्राफिक- प्रिंट टी-शर्ट्स को स्टाइल

  • इस तरह की टी-शर्ट्स को लूज पैंट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं।
  • लॉन्ग प्लेन या प्लीटेड स्कर्ट्स के साथ ऐसी टी-शर्ट्स काफी अच्छी लगती है।
  • वेकेशन पर आप इस तरह की टी-शर्ट्स को डेनिम या किसी भी तरह के दूसरे शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

तो गर्मियों में अपने वॉर्डरोब में ग्राफिक टी-शर्ट्स को करें शामिल और स्टाइलिंग को बनाएं एफर्टलेस। 

ये भी पढ़ेंः- हर एक मौके के लिए स्टाइलिश और कंफर्टेबल हैं ये आउटफिट्स