Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हर एक आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं ब्रालेट इन स्टाइलिंग टिप्स के साथ

इस साल ब्रालेट ब्लाउज़ ट्रेंड में है। ब्रालेट ब्लाउज़ या टॉप न सिर्फ ड्रेसेज़ व डेनिम के साथ बल्कि कॉकटेल और सीक्वेंस साड़ी के साथ भी कैरी किया जा सकता है। इसकी जानकारी दे रहे हैं ध्रुव बंडवाल।

By Priyanka SinghEdited By: Updated: Tue, 02 Feb 2021 07:12 AM (IST)
Hero Image
पर्पल साड़ी ब्लाउज़ में खूबसूरत जॉन्हवी कपूर

ब्रालेट का फैशन इन दिनों जोरों पर है। अलग-अलग डिज़ाइन, फैब्रिक और कलर में अवेलेबल ब्रालेट्स को आप मल्टीपल तरीकों से कैरी कर सकती हैं। जींस पर टॉप की तरह, साड़ी के साथ ब्लाउज़ की तरह तो शीयर टॉप को स्टाइलिश बनाने के लिए भी। यहां तक कि अब बीच वेयर में भी गर्ल्स इसके साथ बिंदास होकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। तो इसे और किन तरीकों से पहन सकते हैं और साथ ही स्टाइलिंग के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, जानेंगे सभी जरूरी बातें।

जरूरी टिप्स

1. साड़ी हो या डेनिम या हो कोई स्कर्ट, इनके साथ भी आप ब्रालेट ब्लाउज़ या टॉप को क्लब करें।

2. डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले ब्रालेट डिज़ाइन को शिमर फैब्रिक के साथ बनवाएं। यह नेकलाइन आपको ग्लैमरस दिखाने में मदद करता है।

3. सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी या ड्रेस के साथ डीप वी शेप क्रॉप टॉप या ब्लाउज़ फबेगा। इस तरह की नेकलाइन को रीक्रिएट करवाया जा सकता है।

4. प्लंजिंग नेकलाइन ब्रालेट ब्लाउज़ हो या टॉप यह साड़ी या डेनिम पर बोल्ड लुक देता है। इस तरह का पीस अपनी वॉर्डरोब में जरूर रखें।

5. ब्रालेट ब्लाउज़ विद स्ट्रैप्स के साथ भी आप इसे बनवा सकती हैं। इसमें आप कंफर्टेबल फील करेंगी और बोल्ड भी दिखेंगी।

6. स्ट्रेपलेस ब्रालेट ब्लाउज़ में आप कंफर्टेबल फील करें तो इस तरह का ग्लैमरस पीस जरूर रीक्रिएट करवाएं। यह आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देगा।

7. ब्रालेट ब्लाउज़ में डीप नेक बनवाएं, इससे लुक अच्छा दिखता है।

8. अगर कोई डीप नेक टॉप या ड्रेस आपके पास है जो आप पहनना तो चाहती हैं लेकिन डीप होने के चलते कैरी नहीं कर पा रही हैं तो मैचिंग ब्रालेट के साथ उसे पहनें। इससे वो कहीं से भी खराब नहीं बल्कि बेहद स्टाइलिश लगेगा।

9. शीयर टॉप के नीचे केमिसोल और स्लिप पहनने का जमाना हुआ पुराना, अब लुक में नयापन ऐड करने के लिए ऐसे टॉप को ब्रालेट के साथ टीमअप करें। लेस वाला ब्रालेट हो तो और भी अच्छा।

10. टॉप की तरह भी इसे कैरी किया जा सकता है। तो अगर आप किसी पार्टी या इवेंट में बोल्ड लुक कैरी करना चाहती हैं तो ट्राउजर, जींस या फिर स्लिट पैंट के साथ ब्रालेट पेयर करें।

11. अगर आप ब्रालेट को टॉप या शर्ट के अंदर कैरी करने वाली हैं तो उसके कलर का खासतौर से ध्यान रखें। स्टाइलिश लुक के लिए कंट्रास्ट कलर चुनें। और हां, स्किन कलर के ब्रालेट अवॉयड करें।

Pic credit- Pinterest